मनोरंजन

सोनी सब के ‘वंशज’ में, नील की मौत के बाद युविका टूट जाती है; जबकि यश हार्ट डोनर की पहचान जानने की कोशिश करता है

मुंबई। सोनी सब का ‘वंशज’, महाजन परिवार में लैंगिक भूमिकाओं और विरासत के विवादों को उजागर करके दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। तलवार परिवार के आगमन से इस सीरीज़ की दिशा बदल गई है, जो महाजन परिवार का दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी है। हाल के एपिसोड्स में, जैसा कि यश तलवार (शालीन मल्होत्रा) की सफलतापूर्वक हार्ट ट्रांसप्लांट सर्जरी की जाती है, और वह घर लौट आता है, युविका (अंजलि तत्रारी) और उसका परिवार उसके मंगेतर नील (मोहित कुमार) की मौत के बाद गहरे दुख से गुज़र रहा है। यश की सफल सर्जरी के बावजूद, वह असहज महसूस करता है क्योंकि वह रहस्यमय हार्ट डोनर की पहचान नहीं जानता है।
जबकि युविका के दुख की कोई सीमा नहीं है, पहले तो वह नील की मौत को स्वीकार नहीं करती है लेकिन फिर उसकी निराशा बढ़ने लगती है, और उसके लिए इस दुखद खबर से उबर पाना मुश्किल हो जाता है। इस बीच, यश अपने हार्ट ट्रांसप्लांट के रहस्य और डोनर का पता लगाने की गुत्थी से ग्रस्त है। नील की मौत की खबर से उसका आंतरिक दुख और बढ़ जाता है, जिससे वह व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता को एक तरफ रखकर युविका के प्रति संवेदना व्यक्त करता है।
वंशज में युविका महाजन की भूमिका निभा रहीं अंजलि तत्रारी ने कहा, “युविका अपने एकमात्र सहारे नील को खोने से टूट गई है। जबकि वह अपने दुख से उबरने की कोशिश कर रही है, उसे कई तरह की भावनाओं का सामना करना पड़ रहा है। उसके लिए यह यकीन करना मुश्किल है कि नील अब नहीं रहा। वह जानती है कि उसे इन भावनाओं से उबरना होगा और आगे बढ़ना होगा, लेकिन फिलहाल वह ऐसा नहीं कर पा रही है क्योंकि वह नील की यादों से घिरी हुई है। आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि युविका इन चुनौतियों का सामना कैसे करती है और फिर से लड़ने की हिम्मत कैसे जुटाती है।”
वंशज में यश तलवार की भूमिका निभाने वाले शालीन मल्होत्रा ​​ने कहा, “यश अपने हार्ट डोनर की पहचान जानने की गुत्थी से ग्रस्त है। भले ही वह इस ट्रांसप्लांट के लिए हमेशा आभारी रहेगा, लेकिन वह डोनर के बारे में जानना चाहता है। एक ओर, वह अपने अंदरूनी संघर्ष से जूझ रहा है, दूसरी ओर, वह अपनी व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता को एक तरफ रखकर और युविका के व्यक्तिगत दुःख के इस समय में उसका हिम्मत बढ़ाकर एक अच्छा काम करना चाहता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *