सामाजिक

COWE हरियाणा ने ग्रैंड स्वावलंबन शो – नवरसा का आयोजन किया

महिलाओं को सशक्त बनाने के पीएम नरेंद्र मोदी के मिशन के साथ जुड़ते हुए, COWE हरियाणा चैप्टर ने 3 अगस्त से 5 अगस्त, 2024 तक अपैरल हाउस, गुरुग्राम में ग्रैंड स्वावलंबन शो- नवरसा का आयोजन किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, सीजीएम सिडबी श्री राहुल प्रियदर्शी और औद्योगिक विस्तार अधिकारी श्री कैलाश चंदर क्रमशः पहले और तीसरे दिन उभरती महिला उद्यमियों का समर्थन करने आए। 90 ग्रामीण और शहरी प्रदर्शकों ने अपनी अनूठी प्रतिभा और विशेष कौशल का प्रदर्शन किया, यह कार्यक्रम स्वादिष्ट और पाक उत्सव का एक भव्य प्रदर्शन था जिसमें वैंडी मेहरा, राशु चंदर विधा, पारुल महाजन, रथिका इकबाल मेहरा, लिज़ा वर्मा सहित प्रतिष्ठित अतिथियों ने भाग लिया। , शिंजिनी कुलकर्णी, डॉ. गीता ग्रेवाल, और चारु पाराशर।
COWE हरियाणा चैप्टर की संस्थापक और अध्यक्ष रुचिता बंसल ने कहा, “नवरासा सिर्फ एक शो नहीं है, यह जीवन के सभी क्षेत्रों की महिलाओं के जीवन को बदलने की दिशा में एक कदम है। इस मंच को प्रदान करके, हमारा उद्देश्य महिलाओं के लिए आर्थिक स्वतंत्रता को बढ़ावा देना है।” और समाज का समग्र विकास। शिखा तनेजा, राशी रोहतगी खान, शिल्पी सोनी और मीनू मिगलानी सहित अद्भुत महिलाओं की मेरी अविश्वसनीय टीम ने इस आयोजन को सफल बनाने में सहयोग किया।
शो में कारीगरों द्वारा अनुकूलित लाइव गतिविधियां और तीज, राखी, उत्सव के हैम्पर्स के स्टॉल भी लगाए गए। नवरसा ने न केवल महिला उद्यमियों के एक विविध समूह को एक साथ लाया, बल्कि व्यवसायों को जोड़ने, बढ़ने और निर्माण करने के लिए एक विशेष मंच भी प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *