मनोरंजन

कृति सनोन ने फिल्मफेयर के अगस्त 2024 अंक में अपने जीवनसाथी से अपनी उम्मीदों का खुलासा किया

कृति सनोन, जिन्होंने अपने डेब्यू से ही लाखों लोगों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है, फिल्मफेयर के अगस्त अंक के कवर पेज पर नज़र आईं। बॉलीवुड में कदम रखने के एक दशक के भीतर, कृति ने न केवल राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है, बल्कि फिल्म निर्माण में भी कदम रखा है, जिससे उन्होंने खुद को इंडस्ट्री की एक सच्ची ताकत साबित किया है। इंजीनियरिंग की पृष्ठभूमि के साथ, अभिनय में उनके साहसिक करियर ने उनकी निडर भावना और अपार प्रतिभा को दर्शाया है। तेलुगु फिल्म 1: नेनोक्कादीन से अपने करियर की शुरुआत करते हुए, उन्होंने दिलवाले, लुका छुपी, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और क्रू जैसी हिट फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई। कृति के समर्पण का सबसे अच्छा उदाहरण पुरस्कार विजेता फिल्म मिमी में एक सरोगेट मां की भूमिका में उनकी भूमिका है। जिन्हें नहीं पता, उनके लिए अभिनेत्री ने अपने किरदार को पर्दे पर जीवंत करने के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया। फिल्मफेयर के अगस्त 2024 संस्करण में, कृति ने अपने जीवन के विकल्पों, उपलब्धियों, दोस्तों के समूह और भविष्य की आकांक्षाओं के बारे में खुलकर बात की, जिसमें उन्होंने एक कलाकार और एक बहुमुखी प्रतिभा के रूप में अपने विकास की एक झलक पेश की।
हीरोपंती के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू पर विचार करते हुए, कृति सनोन ने कहा, “मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूँ कि हीरोपंती के साथ मेरी शुरुआत इतनी दमदार रही, इसके लिए साजिद नाडियाडवाला और सब्बीर खान का शुक्रिया। उन्होंने हमारे लिए एक शानदार मंच प्रदान किया और फिल्म की मार्केटिंग इस तरह से की कि टाइगर और मुझे समान रूप से देखा गया।”
कृति ने मिमी में अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका के बारे में भी बात करते हुए कहा, “मिमी पर काम करते समय, मैंने इस प्रक्रिया का पूरा आनंद लिया, और इसने मेरे भीतर कुछ नयापन ला दिया। मुझे एहसास हुआ कि मैं एक अभिनेता के रूप में गहन दृश्यों को संभालने और अपने डर पर काबू पाने में सक्षम हूँ।”
अपनी आकांक्षाओं पर प्रकाश डालते हुए, कृति ने कहा, “मैं अविश्वसनीय रूप से महत्वाकांक्षी हूँ। मेरे सामने अभी भी कई सपने हैं। जैसे ही एक सपना पूरा होता है, मैं पहले से ही अगले लक्ष्य की कल्पना करने लगती हूँ। मैं लगातार और अधिक हासिल करने के लिए प्रेरित होती हूँ, कुछ ऐसा खोजने के लिए जो मुझे नई ऊंचाइयों पर ले जाए।”
जीवनसाथी से अपनी अपेक्षाओं के बारे में, कृति ने बताया, “आप एक ऐसे साथी की इच्छा रखते हैं जो आपके घर लौटने पर आपके साथ रहे, आपके सुख और दुख दोनों पलों को साझा करे। भले ही आप जीवन में बड़ी सफलता प्राप्त कर लें, लेकिन इसे साझा करने वाले किसी व्यक्ति के बिना, यह अर्थहीन लगता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *