सामाजिक

नरेला के समाजसेवी सौरभ खत्री द्वारा आई रन फॉर द नेशन मैराथन का भव्य आयोजन

दिल्ली। रविवार की सुबह नरेला विधानसभा के शाहपुर गढ़ी गाँव में युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरणा हेतु एक विशेष मैराथन दौड़ का आयोजन किया, नरेला के समाजसेवी सौरभ खत्री द्वारा आयोजित आई रन फॉर द नेशन मैराथन के इस भब्य आयोजन में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और नवनिर्वाचित सांसद योगेंद्र चंदोलिया, बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता विद्युत जामवाल सहित कई गणमान्य व्यक्तियों की विशेष उपस्थिति रही।

नशे के विरोध में आयोजित इस कार्यक्रम के आयोजक समाजसेवी सौरभ खत्री ने सभी क्षेत्रवासियों का आभार प्रकट करते हुए बताया की “दो चरणों में आयोजित इस मैराथन के सात किलोमीटर की दौड़ के विजेता रहे अंशुल खत्री जिन्हे इग्यारह हजार रूपये का पुरुस्कार दिया गया, सात हजार एवं पांच हजार रुपए की धनराशि क्रमशः दूसरे एवं तीसरे स्थान पर रहे प्रतिभागियों को दिया गया साथ ही तीन किलोमीटर की दौड़ में भाग ले रहे प्रतिभागियों को भी सांत्वना पुरुस्कार दिए गए। कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों ने प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।
यह मैराथन दौड़ भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ‘खेलो इंडिया’ और ‘फिट इंडिया’ अभियान के अंतर्गत नरेला के समाज सेवी सौरभ खत्री का एक सराहनीय प्रयास है ।”इस आयोजन के माध्यम से नरेला के युवाओं को स्वस्थ और फिट रहने के लिए प्रोत्साहित किया गया , जिससे समाज में सकारात्मक संदेश का प्रसार होगा। यह कार्यक्रम न केवल नरेला, बल्कि समूचे दिल्ली के युवाओं के लिए प्रेरणादायक साबित होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *