मनोरंजन

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने घोषित किए ऑल इंडिया के-पॉप कॉन्टेस्ट 2024 के दिल्ली रीजनल राउंड के विजेता

दिल्ली। भारत की प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स, ने दिल्ली में आयोजित ऑल इंडिया के-पॉप कॉन्टेस्ट 2024 के रीजनल राउंड के विजेताओं की घोषणा की है। यह विजेता दिल्ली रीजन के लिए ऑनलाइन ऑडिशन के माध्यम से चुने गए थे, जो कोरियाई सांस्कृतिक केंद्र इंडिया (KCC) के सहयोग से आयोजित किए गए थे।
दिल्ली रीजन के विजेताओं में वोकल्स श्रेणी में बेम खुवुंग और डांस श्रेणी में आउटकास्ट्स ग्रुप ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से जजों और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसमें उन्होंने उत्कृष्ट गायन कौशल, ऊर्जावान डांस मूव्स, और के-पॉप शैली के साथ गहरे संबंध को प्रस्तुत किया।
एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कोरियाई सांस्कृतिक केंद्र इंडिया के सहयोग से ‘ऑल इंडिया के-पॉप कॉन्टेस्ट 2024’ का तीसरा संस्करण आयोजित किया है, जिसका उद्देश्य पूरे देश से कोरियाई पॉप संस्कृति के समर्पित प्रशंसकों को खोज निकालना है। इस प्रतियोगिता के लिए ऑनलाइन पंजीकरण दौर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिसमें 10,500 पंजीकरण पूरे हुए। यह के-पॉप प्रेमियों के लिए रोमांचक सफर का दूसरा दौर है जो पूरे देश में फैल रहा है।
रीजनल प्रीलिमिनरी राउंड्स 11 क्षेत्रों में 27 जुलाई से 1 सितंबर तक आयोजित किए जा रहे हैं। बेंगलुरु, कोहिमा, कोलकाता, मुंबई, ईटानगर, और चेन्नई में सफलतापूर्वक प्रीलिमिनरी राउंड्स के बाद, दिल्ली में रीजनल राउंड आयोजित किया गया। इन रीजनल राउंड्स के विजेता दिल्ली में सेमीफाइनल के लिए आगे बढ़ेंगे।
इस मौके पर एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के प्रबंध निदेशक, होंग जू जियों ने कहा, “हम भारतीय युवाओं में के-पॉप के प्रति अपार प्रतिभा और जुनून को देखकर रोमांचित हैं। एलजी द्वारा प्रस्तुत ऑल इंडिया के-पॉप कॉन्टेस्ट 2024 सांस्कृतिक आदान-प्रदान और कलात्मक अभिव्यक्ति के लिए एक विशाल मंच में विकसित हो गया है। इस अद्भुत यात्रा में योगदान देना हमारे लिए सम्मान की बात है। हम दिल्ली से बेम खुवुंग और आउटकास्ट्स डांस ग्रुप को हार्दिक बधाई देते हैं! हम आगामी राउंड्स में और भी अद्भुत प्रस्तुतियों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *