व्यापार

लखनऊ में रेव एक्सपो में ओरिएंट सोलर द्वारा अभिनव सौर समाधान मुख्य मंच पर होंगे

लखनऊ। भारत की सबसे बड़ी और सबसे उन्नत पूर्ण स्वचालित सौर मॉड्यूल लाइनों में से एक के साथ सौर प्रौद्योगिकी में भारत की अग्रणी इनोवेटर ओरिएंट सोलर, लखनऊ में 23-25 ​​अगस्त, 2024 के बीच आयोजित होने वाले आगामी रेव एक्सपो में दो क्रांतिकारी उत्पादों का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। डिफेंस एक्सपो ग्राउंड के स्टॉल ए-130 पर स्थित, आगंतुकों को आधुनिक शहरी उपयोगकर्ता की मांगों को ध्यान में रखते हुए ओरिएंट सोलर द्वारा डिजाइन और विकसित अत्याधुनिक सौर समाधानों का अनुभव करने का मौका मिलेगा।
सौर नवाचार में अग्रणी, ओरिएंट एक्स-नोवा टॉपकॉन पैनल – दुनिया में सबसे तकनीकी रूप से उन्नत पैनलों में से एक के रूप में प्रशंसित। ये पैनल न केवल उद्योग-अग्रणी बिजली उत्पादन और दक्षता का दावा करते हैं, बल्कि सौर प्रौद्योगिकी के लिए नए मानक स्थापित करने का लक्ष्य भी रखते हैं। बेहतर प्रदर्शन के लिए इंजीनियर किए गए, एक्स-नोवा टॉपकॉन पैनल सौर ऊर्जा उत्पादन में क्रांति लाने के लिए तैयार हैं, जो वाणिज्यिक और आवासीय दोनों अनुप्रयोगों के लिए अद्वितीय लाभ प्रदान करते हैं।
इसके अतिरिक्त, एक्सपो में ओरिएंट आर्क सीरीज सिंगल फेज हाइब्रिड इन्वर्टर का नवीनतम संस्करण भी प्रदर्शित किया जाएगा। कॉपर-आधारित तकनीक का उपयोग करते हुए, यह इन्वर्टर बेहतर दक्षता और लोड क्षमता प्रदान करता है, जो सौर ऊर्जा प्रणालियों के लिए एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतिनिधित्व करता है। इसका डिज़ाइन समकालीन सौर सेटअप के साथ सहज एकीकरण की अनुमति देता है, ऊर्जा प्रबंधन को अनुकूलित करता है और उपयोगकर्ताओं को अपने सौर ऊर्जा उपयोग को अधिकतम करने के लिए सशक्त बनाता है।
“हम लखनऊ के बाजार में अपनी अत्याधुनिक सौर प्रौद्योगिकियों को पेश करने के लिए रोमांचित हैं। दो नई उत्पाद श्रेणियों – ओरिएंट एक्स-नोवा टॉपकॉन पैनल और ओरिएंट आर्क सीरीज सिंगल फेज हाइब्रिड इन्वर्टर के लॉन्च के साथ, हम अक्षय ऊर्जा क्षेत्र में नवाचार को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिससे हम अपने इंजीनियरिंग प्रयासों के शिखर का प्रतिनिधित्व करते हैं। लोगों द्वारा सौर ऊर्जा का उपयोग करने के तरीके में क्रांति लाने के लिए डिज़ाइन किया गया, हमारा लक्ष्य व्यक्तियों, समुदायों और व्यवसायों को स्वच्छ ऊर्जा द्वारा संचालित एक स्थायी भविष्य को अपनाने के लिए सशक्त बनाना है” ओरिएंट सोलर के सीईओ मोहित यादव ने कहा।
ओरिएंट सोलर सौर ऊर्जा को लोकतांत्रिक बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह केवल बड़े प्रतिष्ठानों के लिए विशेषाधिकार नहीं है, बल्कि हर घर, गांव और संस्थान के लिए सुलभ है। रूफटॉप सोलर सिस्टम के लिए उनकी अभिनव हाइब्रिड तकनीक उपभोक्ताओं को ग्रिड से जुड़े रहने की अनुमति देती है, साथ ही ऑफ-ग्रिड सौर ऊर्जा के लाभों का आनंद भी उठाती है, जिससे ऊर्जा स्वतंत्रता को बढ़ावा मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *