टेक्नोलॉजी

सेलेकॉर गैजेट्स लिमिटेड ने सितंबर में लैपटॉप और 5G स्मार्टफोन के रोमांचक लॉन्च की घोषणा की है, जो त्योहारी सीजन के लिए बिल्कुल सही समय पर है!

नई दिल्ली। सेलेकॉर गैजेट्स लिमिटेड को सितंबर में लैपटॉप और 5G स्मार्टफोन की अपनी नवीनतम रेंज के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आगामी त्योहारी सीजन के लिए बिल्कुल सही समय पर है। जैसे-जैसे उपभोक्ता त्योहारी खरीदारी का जश्न मनाने और उसमें शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं, हमारे नए उत्पाद एकदम सही समय पर आ रहे हैं, जो उन लोगों के लिए हैं जो खुद को खुश करना चाहते हैं या अपने प्रियजनों के लिए आदर्श उपहार ढूँढ़ रहे हैं।

सेलेकॉर 5G स्मार्टफोन पेश करते हैं : बहुमुखी, तेज़ और स्टाइलिश

हमारे नए रिलीज़ के मुख्य आकर्षणों में से एक सेलेकॉर 5G स्मार्टफोन है जो आम उपयोगकर्ताओं से लेकर मल्टीमीडिया उत्साही लोगों तक सभी के लिए एकदम सही है। 64GB या 128GB के स्टोरेज विकल्पों के साथ-साथ एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ, यह आपकी सभी ज़रूरतों को पूरा करता है। Android 14.0 द्वारा संचालित, यह बेहतरीन प्रदर्शन, बेहतर गोपनीयता और अनुकूलन प्रदान करता है। तेज़ 5G स्पीड, सहज स्ट्रीमिंग और कुशल मल्टीटास्किंग का आनंद लें। दो स्टाइलिश रंगों में उपलब्ध इसका आकर्षक डिज़ाइन और प्रीमियम मटीरियल कार्यक्षमता को बेहतरीन तरीके से पेश करते हैं।

सेलेकॉर का नया लैपटॉप : मोबिलिटी से लेकर हाई पावर तक, अपना परफेक्ट मैच पाएँ

सेलेकॉर गैजेट्स लिमिटेड में, हम मानते हैं कि शिक्षा एक सार्वभौमिक अधिकार है, न कि विशेषाधिकार। इसलिए हम अपने अभिनव लैपटॉप के साथ सीखने में क्रांति लाने के मिशन पर हैं, जिसे “सभी के लिए शिक्षा किफ़ायती” बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, चाहे आप कहीं भी हों” सेलेकॉर गैजेट्स लिमिटेड के एमडी और संस्थापक रवि अग्रवाल ने कहा।
सेलेकॉर के लैपटॉप लाइनअप में एक बहुमुखी 14-इंच मॉडल शामिल है जिसमें शार्प 1920 x 1080 रिज़ॉल्यूशन, 256GB SSD, 8GB RAM और नवीनतम Intel Alder Lake N95 12वीं पीढ़ी का प्रोसेसर है, जो पेशेवरों और छात्रों के लिए आदर्श है जिन्हें मोबिलिटी और परफॉरमेंस दोनों की आवश्यकता है।
प्रीमियम विकल्प चाहने वालों के लिए, सेलेकॉर दो वैरिएंट प्रदान करता है: एक 15.6-इंच डिस्प्ले, Intel Core i3 10th-Gen 1000NG4 प्रोसेसर, 8GB RAM और 512GB SSD के साथ, और दूसरा 15.6-इंच डिस्प्ले, Intel Core i5 10th-Gen 1030NG7 प्रोसेसर, 16GB RAM और 512GB SSD के साथ। दोनों प्रीमियम मॉडल में हाई-रिज़ॉल्यूशन HD कैमरे और 1920 x 1080 डिस्प्ले हैं, जो काम और आराम के लिए बेहतरीन स्पष्टता प्रदान करते हैं।
“अपनी अत्याधुनिक तकनीक को सुलभ और किफ़ायती बनाकर, हम बाधाओं को तोड़ रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि शिक्षा की खोज में कोई भी पीछे न छूट जाए। सेलेकॉर में, हम सिर्फ़ लैपटॉप नहीं दे रहे हैं; हम सपने और संभावनाएँ दे रहे हैं” रवि ने कहा।
सेलेकॉर 5G स्मार्टफोन और लैपटॉप जल्द ही प्रमुख खुदरा दुकानों और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होंगे। मूल्य निर्धारण और उपलब्धता पर अधिक अपडेट के लिए बने रहें। इस लॉन्च के साथ, सेलेकॉर आज के उपभोक्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने वाले अभिनव, उच्च-गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता जारी रखता है। सेलेकॉर के नए 5G स्मार्टफोन और लैपटॉप रेंज के साथ जुड़े रहें और आगे रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *