मनोरंजन

“तेरे दर पे सनम” में प्रतीक बब्बर और एली अवराम हैं : एक कालातीत क्लासिक जिसे नए अंदाज में फिर से प्रस्तुत किया गया है

दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए एक आकर्षक संगीतमय अनुभव तैयार है, क्योंकि बहुचर्चित क्लासिक तेरे दर पे सनम की वापसी हुई है, जिसे नई पीढ़ी के लिए फिर से तैयार किया गया है।
प्रतिभाशाली जोड़ी प्रतीक बब्बर और एली अवराम की विशेषता वाला यह संगीत वीडियो विपरीत परिस्थितियों में भी प्यार की स्थायी ताकत की कहानी को जीवंत करता है। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री निर्विवाद है, क्योंकि वे भक्ति की कहानी को चित्रित करते हैं जहाँ प्यार बुराई पर विजय प्राप्त करता है। वीडियो इस बात का एक सुंदर चित्रण है कि कैसे प्यार सब पर विजय प्राप्त कर सकता है। प्रतीक बब्बर और एली अवराम, इस नई जोड़ी में एक ताज़ा और ऊर्जावान वाइब जोड़ते हैं जो दर्शकों को प्रभावित करने के लिए निश्चित है।
क्रिएटिव आरिफ खान द्वारा निर्देशित, तेरे दर पे सनम एक शानदार दृश्य अनुभव में बदल जाता है, जिसमें भावना और कलात्मकता का सहज मिश्रण होता है। देव नेगी और नीति मोहन की भावपूर्ण आवाज़ें इस प्यारे गाने में नई जान फूंकती हैं, जबकि केएस अभिषेक का संगीत ट्रैक में समृद्धि जोड़ता है।
तेरे दर पे सनम के अनुभव में एक रोमांचक अतिरिक्त के रूप में, टिप्स प्रस्तुत करते हैं “बेइंतेहा”, एक संगीतमय लघु फिल्म जो कहानी की गहरी भावनाओं को तलाशती है। 13 सितंबर को आधिकारिक टिप्स YouTube चैनल पर रिलीज़ होने के लिए तैयार, “बेइंतेहा” एक आकर्षक निरंतरता होने का वादा करता है, जो पात्रों के बीच साझा किए गए जुनून और गहन प्रेम में डूब जाता है।
प्रतीक बब्बर, गीत से अपने संबंध को दर्शाते हुए कहते हैं: “बड़े होते हुए, यह गीत मेरे बचपन का हिस्सा था, और इसके पुनरुद्धार का हिस्सा बनना अवास्तविक लगता है। इस प्रेम कहानी में कदम रखना किसी कच्ची और वास्तविक चीज़ से जुड़ने जैसा लगा – जैसे उस तरह के जुनून और समर्पण का अनुभव करना जिसकी मैं हमेशा से कालातीत रोमांस में प्रशंसा करता रहा हूँ। यह उस गहरे प्रेम को जीवंत करने का एक मौका है।” उन्होंने आगे कहा, “13 सितंबर को पूरी फिल्म बेइंतेहा देखने का इंतज़ार करें”
एली अवराम, अपने विचार साझा करते हुए कहती हैं: “यह गीत प्रतिष्ठित है, और इसे फिर से जीवंत करना एक सुंदर, कालातीत प्रेम कहानी में कदम रखने जैसा लगा। इसमें बहुत सारा इतिहास और भावनाएँ हैं। यह उन सभी लोगों से बात करता है जो प्यार को सब कुछ जीतने वाला मानते हैं।” वह आगे कहती हैं, “13 सितंबर को बेइंतेहा की रिलीज़ के साथ, हम उस कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं। यह म्यूज़िकल शॉर्ट फ़िल्म किरदारों की यात्रा पर एक गहरी नज़र डालती है, और मैं इस गाने के इस खूबसूरत विस्तार का अनुभव करने के लिए सभी का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *