व्यापार

भारतीय निजी ऋण समाधान फर्म ने अमेरिका में कई पोर्टफोलियो प्रबंधन प्रौद्योगिकी पुरस्कार जीते

नई दिल्ली। निजी बाजारों के लिए एक अग्रणी प्रौद्योगिकी-संचालित समाधान प्रदाता, ऑक्सेन पार्टनर्स ने साझा किया कि उसके ऑक्सेन पैनोरमा समाधान को तीन अमेरिकी पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है – पीई वायर यू.एस. क्रेडिट अवार्ड्स में ‘वर्ष का सर्वश्रेष्ठ पोर्टफोलियो प्रबंधन प्रणाली’, और एचएफएम यू.एस. सेवा पुरस्कारों में ‘सर्वश्रेष्ठ पोर्टफोलियो प्रबंधन सॉफ्टवेयर’ और साथ ही ‘सर्वश्रेष्ठ डेटा प्रबंधन समाधान’। वैकल्पिक ऋण क्षेत्र में अग्रणी खिलाड़ियों को मान्यता देते हुए, 12 सितंबर को न्यूयॉर्क में ये पुरस्कार प्रदान किए गए।
जैसे-जैसे निजी परिसंपत्ति बाजार का आकार बढ़ता है, निवेश फर्म मूल्य और पैमाने को अनलॉक करने के लिए रणनीतिक प्रौद्योगिकी पहलों को प्राथमिकता दे रही हैं। पिछले एक दशक में, बाजार में 10 गुना वृद्धि हुई है और इसका विस्तार जारी है, जिससे समाधान भागीदारों की मांग बढ़ रही है जो पोर्टफोलियो प्रबंधन में निवेश फर्मों की जरूरतों को प्रभावी ढंग से संबोधित कर सकते हैं, जबकि बढ़ते बाजार में पैमाने को सक्षम कर सकते हैं।
एक दशक से भी ज़्यादा समय से, ऑक्सेन अपने प्रमुख समाधान, ऑक्सेन पैनोरमा समाधानों के सूट के साथ इन ज़रूरतों को पूरा कर रहा है। निजी ऋण के लिए बनाया गया, ऑक्सेन पैनोरमा परिसंपत्ति-आधारित ऋण, कॉर्पोरेट ऋण, रियल एसेट्स, संपूर्ण ऋण पोर्टफोलियो, प्रतिभूतिकृत उत्पाद, फंड फाइनेंस और अन्य गैर-तरल परिसंपत्तियों में समग्र कवरेज प्रदान करता है, ये सभी एक एकीकृत पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर हैं। गहन डोमेन विशेषज्ञता के साथ प्रौद्योगिकी-प्रथम दृष्टिकोण को एकीकृत करके, ऑक्सेन वैश्विक स्तर पर अपने ग्राहकों के लिए निजी ऋण निवेशों को डिजिटल बनाने और बदलने के अपने मिशन के साथ संरेखित करना जारी रखता है। क्लाइंट की सफलता के लिए ऑक्सेन की प्रतिबद्धता के प्रतिबिंब के रूप में, ऑक्सेन को अपने समाधानों और सेवाओं के सूट में वैश्विक स्तर पर 25 से अधिक प्रशंसाओं से सम्मानित किया गया है। ऑक्सेन के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक सुमित गुप्ता ने कहा, “जैसे-जैसे निजी ऋण का आकार और महत्व दोनों बढ़ता जा रहा है, निवेशों का विश्लेषण और प्रबंधन करने के लिए प्रौद्योगिकी-संचालित समाधानों का लाभ उठाना अनिवार्य होता जा रहा है। निवेश फर्म ऐसे समाधान भागीदारों की तलाश कर रही हैं जो निवेश प्रक्रियाओं में एक समान डेटा भाषा साझा करते हों। पिछले एक दशक से भी अधिक समय से, निजी ऋण पर हमारा ध्यान, पूरक प्रौद्योगिकी और डोमेन विशेषज्ञता के साथ मिलकर, हमारे ग्राहकों को उनके निवेश संचालन पर नियंत्रण और पैमाने हासिल करने में सक्षम बनाता है।” “हमें एक ही रात में कई पुरस्कार जीतने पर प्रसन्नता हो रही है। ये मान्यताएँ अमेरिकी बाज़ार में हमारे बढ़ते प्रभाव और हमारे ग्राहकों द्वारा हम पर रखे गए भरोसे को उजागर करती हैं क्योंकि हम उनके निजी ऋण निवेशों के लिए सही समाधान प्रदान करना जारी रखते हैं,” ऑक्सेन पार्टनर्स के मुख्य बिक्री और विपणन अधिकारी श्री कनव कालिया ने कहा। “जैसा कि हम नवाचार के एक दशक को चिह्नित करते हैं, हम बाजार की जरूरतों को पूरा करना जारी रखेंगे, ऑक्सेन पैनोरमा के सूट की क्षमताओं का विस्तार करेंगे और वैश्विक निजी ऋण पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर तकनीकी अंतर को पाटेंगे,” उन्होंने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *