मनोरंजन

कॉमेडियन भारती ने जी टीवी के शो ‘जज़्बात’ पर पति हर्ष लिम्बचिया के बारे में उड़ने वाली अफवाहों पर सफाई दी

जी टीवी के सप्ताहांत चैट शो ‘जज्बात … संगीत से नामकिन तक’ आपको रोहित और रोनीत रॉय, अदा खान, दिव्यंका त्रिपाठी, धीरज धूपर, किकू शारदा और कई अन्य लोगों सहित कई लोकप्रिय हस्तियों के जीवन में एक करीबी और व्यक्तिगत रूप दे रहा है। शो के आने वाले एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह को मेजबान राजीव खंडेलवाल के साथ हल्के दिल से बातचीत के लिए पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक उपस्थिति दिखाई देगी।
कॉमेडी क्वीन ने उद्योग में अपनी यात्रा से कई रोचक क्षण साझा किए, इसलिए उन्होंने शादी के बाद अपने जीवन के बारे में भी खुलासा किया और सुनवाई अपने पति हर्ष की सामाजिक स्थिति के बारे में राउंड कर रही थी। हाल ही में, हर्ष ने एक आश्चर्यजनक लक्जरी कार खरीदी लेकिन लोगों ने यह सोचकर एक उधेड़बुन शुरू कर दी कि उसने भारती के पैसे से कार खरीदी है।
इन झूठों से परेशान, काॅमेडी क्वीन ने स्पष्ट किया, ‘शुरुआत में, लोगों को विश्वास नहीं था कि हर्ष ने खुद के लिए एक कार खरीदी और मैंने उसे उपहार नहीं दिया। उसने इसे अपने कड़ी मेहनत से खरीदा। वह अथक रूप से काम करता है, दिन-रात और बाहर मुझे वास्तव में खुश रखता है। मुझे अपने पति पर बहुत गर्व है।’
इसके अलावा, इस प्रकरण में, भारती और राजीव के निर्दोष ऑनस्क्रीन रसायन शास्त्र ने मनोरंजन के एक बड़े मनोरंजन और ट्रकलोड के लिए बुलाया। इसके अलावा, भारती ने राजीव और हर्ष के साथ अपनी सहज और विनोदी बातचीत के साथ हंसी के लहरें बनाईं। सबसे प्यारे जोड़े शो में एक साथ आ रहे हैं, जजबाट के आगामी एपिसोड … संगीत से नामकेन ताक निश्चित रूप से सभी के लिए एक दृश्य उपचार साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *