फैशनलाइफस्टाइल

बिल्कुल नए सीजन के साथ फैशन, आकर्षण और ग्लैमर वापस आ गया है

बिल्कुल नए सीजन की शुरुआत के साथ यमाहा फसीनो मिस दीवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 के ग्लैमर का पहलू और उम्फ फैक्टर इस साल बढ़ गया है। इसकी विजेता प्रसिद्ध सौंदर्य प्रतियोगिता मिस यूनिवर्स में देश का प्रतिनिधित्व करेगी। वैश्विक ब्यूटी प्लेटफार्म में भारतीय सुंदरता और प्रतिभा को आगे लाने के इस शानदार सफर में सहयोग देते हुए, इसकी मेंटर और चेहरा लारा दत्ता उस एक लड़की को खोजने का जिम्मा उठाएंगी, जो मजा, साहस, विनोद, स्पोर्टी, जिंदादिल, कामुकता, फिट, दयालु और मनोरंजक की परिभाषा में क्रांतिकारी बदलाव लाएगी। ये दीवास इस उद्योग के सर्वश्रेष्ठ लोगों से कठिन प्रशिक्षण और ग्रूमिंग हासिल करेंगी और इन्हें ग्रांड फिनाले में देखा जाएगा जहां यमाहा फसीनो मिस दीवा – मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 का ताज पहनाया जाएगा।
ये राष्ट्रव्यापी ऑडिशंस 24 जून, 2018 से शुरू होंगे, जिसें विजेता को मिस यूनिवर्स की टिकट हासिल करने का जीवन में एक बार मिलने वाला मौका मिलेगा। 10 शहरों में होने वाले ये ऑडिशंस पूरे देश में किए जाएंगे और लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बंगलुरु, चंडीगढ़ और दिल्ली जैसे शहरों से सर्वश्रेष्ठ चेहरों को आपके समक्ष प्रस्तुत करेंगे, जिसके बाद अंतिम ऑडिशन मुंबई में होगा, फिर ताज पहनाने के लिए एक अनोखे प्रस्ताव पर आधारित कार्यक्रम के साथ 4 सिटी टूर का एक बिल्कुल नया फॉर्मेट होगा। प्रत्येक शहर, यानि में गोआ, दिल्ली, चेन्नई, मुंबई में, एक उप-प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी, एक विषय पर आधारित संध्या के साथ।
पैनललिस्ट्स और जजों के एक संभ्रांत फैशनेबल समूह के साथ मिलकर, लारा दत्ता देश भर के फाइनलिस्ट्स के सफर में उनका मार्गदर्शन करेंगी और विभिन्न कामों में उन्हें जज करेंगी। रैम्प वॉक, फोटो शूट, परफेक्ट बॉडी, संचार कौशल और अन्य जैसे विभिन्न मापदंडों पर थीम्स बनाई जाएंगी और उनपर जज किया जाएगा। इस मौके पर बात करते हुए, यमाहा फसीनो मिस दीवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 की मेंटर, लारा दत्ता ने कहा, “मैं यमाहा फसीनो मिस दीवा 2018 के नए सीजन के साथ वापस आकर बहुत उत्साहित हूं, जिसे इस साल पूरा नया लुक दिया गया है। एक ऐसा उचित प्रतिनिधि खोजने के इस सफर का हिस्सा बनना काफी उत्साहजनक है, जो सुंदरता का भारतीय चेहरा हो, जो कोमलता, आत्मविश्वास, संतुलन और बुद्धि रखती हो। यह सफर हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है और मैं उम्मीद करती हूं कि यह सीजन हमेशा वह खास लड़की देगी जो मिस यूनिवर्स का ताज भारत वापस लाएगी।”
मिस दीवा पर बात करते हुए, रोहित गोपाकुमार, सीओओ, मिस इंडिया संस्था ने कहा, “मिस दीवा का छठवां संस्करण मिस इंडिया संस्था के लिए एक गौरवशाली उपलब्धि है। महिला सशक्तिकरण के समय में, यह भारतीय मिलेनियल्स हेतु दुनिया के समक्ष अपनी प्रतिभा और दृढ़ता दिखाने के लिए एक प्लेटफार्म है। यह पीजेंट बहुत ही सुदृढ़ रहा है और इसने लगातार काफी यथार्थ और बहुत प्रशंसित वार्षिक कार्यक्रम भी दिया है।”
फैशनेबल युवाओं को प्रेरित करने की अतृप्य खोज करते हुए, यमाहा फसीनो पांचवे साल इस सौंदर्य प्रतियोगिता के शीर्षक का प्रायोजक है। आज की प्रतिभाशाली और महत्वाकांक्षी महिलाओं के बहुकृप्रतीक्षित पहले स्टारडम तक पहुंचने में उनका सहयोग करने के लिए यह पुरस्कृत साझेदारी अपनी क्षमता और विशेषज्ञता शामिल करेगी। इस मौके पर, रॉय कुरिअन, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, यमाहा मोटर इंडिया सेल्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “यमाहा फसीनो मिस दीवा के पांचवे संस्करण की शुरुआत की घोषणा करके यमाहा काफी खुश और उत्साहित है। यमाहा की इस पहल के साथ, इस ब्रांड का लक्ष्य आज की महिलाओं का सम्मान और सहयोग करना है जो जल्द ही दुनिया में इस देश का प्रतिनिधित्व करेंगी।”
फ्यूचर ग्रुप का फैशन डेस्टिनेशन, सेन्ट्रल इस सीजन के लिए स्टाइलिंग साझेदार है।
सेन्ट्रल के सीईओ, विष्णु प्रसाद ने इस साझेदारी पर कहा, “सेन्ट्रल अपने स्टोर्स पर सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स और विश्व स्तरीय परिवेश के सम्मिश्रण वाले वैश्विक फैशन अनुभव का समर्थन करता है। और हम मानते हैं कि इस सौदर्य प्रतियोगिता के साथ हमारी साझेदारी उचित मैच है। हम इस सौंदर्य प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ वैश्विक और भारतीय फैशन लाकर स्टाइल के पहलू को बेहतर बनाने की उम्मीद करते हैं। सेन्ट्रल में, हमने हमेशा ही सर्वश्रेष्ठ फैशन का उत्सव मनाने में विश्वास किया है। हम उन प्रतियोगियों और दीवास की स्टाइलिंग करने के लिए वाकई उत्साहित हैं जो वैश्विक प्लेटफार्म पर देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। हम सर्वश्रेष्ठ वैश्विक और भारतीय फैशन के साथ इस सौंदर्य प्रतियोगिता के ग्लैमर को बढ़ाने की उम्मीद करते हैं।”
यामाहा फसीनो मिस दीवा – मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 कलर्स इंफिनिटी पर प्रसारित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *