व्यापार

अब एसी और कूलर को GrabOnRent.com से लें किराए पर

नई दिल्ली। गर्मी आ गयी है और गर्मी को मात देने के लिए सबसे सरल समाधान भी है आपके सामने। भारत का सबसे विश्वसनीय रेंटल मार्केटप्लेस, GrabOnRent.com देता है आपको गर्मियों के आवश्यक उपकरणों तक सरल पहुँच, जैसे एसी, कूलर और रेफ्रिजरेटर, जिससे आप गर्मी को जेब पर बिना किसी बोझ के मात दे सकें।
यह सेवा बंगलुरु, गुडगाँव, हैदराबाद और मुम्बई में उपलब्ध है। कई तरह के ब्रांड जैसे ब्लूस्टार, ल्लोय्ड, गोदरेज, व्हर्लपूल, ओनिडा और क्रूज से ग्राहक अपनी जरूरतों के अनुसार कई क्षमताओं के कूलर और एसी को चुन सकते हैं। इन वस्तुओं को किराए पर लेने के लिए आपको 799 रु. से लेकर 2049/प्रतिमाह खर्च करने हो सकते हैं।
किराए पर क्यों लेना?

  • घातक गर्मी से राहत पाने के लिए।
  • उच्च गुणवत्ता वाले एयर कूलर और एयर कंडिशनर को बिना किसी बड़े खर्च के इस्तेमाल करें।

इसके लिए प्रक्रिया बहुत ही सरल है। आपको बस हमारी वेबसाईट पर जाना है, अपनी जरूरतों के अनुसार किराए की अवधि चुननी है और फिर ऑनलाइन या कैश ऑन डिलीवरी को चुनना है। इसके बाद उत्पाद आपके पास भेजने से पहले एक केवाईसी प्रक्रिया है, जिसे पूरा करना होता है, इस किराए की अवधि के अंत में, उपभोक्ता के पास किराए का अनुबंध खत्म करने का या उसे आगे बढ़ाने का विकल्प होता है, यदि वह उसे समाप्त करने का निर्णय लेता है तो उत्पादों को लिया जाता है और उत्पादों को गुणवत्ता जांच के लिए भेजा जाता है, जिसके बाद सुरक्षा जमा को वापस किया जाता है।
अन्य लाभ :-

  • केवल 2 से 4 ही घंटों में मुफ्त डिलीवरी।
  • अगर जरूरी होगा तो इंस्टोलेशन सेवा भी प्रदान की जाती है।
  • उत्पादों को केवल तभी स्वीकृत किया जाता है जब वे कठोर प्रदर्शन और सफाई गुणवत्ता मानकों से होकर गुजरते है।
  • यह बहुत ही आरामदायक किराए की सेवाएं प्रदान करती है जैसे उत्पादों की मुफ्त में सफाई, मुफ्त बदलाव और मुफ्त रीलोकेशन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *