न्यूट्रिचार्ज ने विक्टोरियन डिजाइन के साथ दीर्घकालिक रणनीतिक परामर्श समझौता किया

नई दिल्ली। एक अनुमान के रूप में 100 मिलियन रुपयों के बड़े पैमाने के कंसलटिंग प्रोजेक्ट के लिए भारत के प्रमुख स्वास्थ्य और पोषक उत्पाद ब्रांड न्यूट्रिचार्ज ने मुंबई के विक्टोरिया डिजाइन के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। विक्टोरियन डिजाइन के नेतृत्व की कमान कंपनी के संस्थापक श्री शिवदत्त दास के हाथों में है, जिन्हें भारत के मल्टीनेशनल ब्रांड्स, जैसे आईसीआसीआई, टाटा, भारती, रिलायंस के साथ सीनियर मैनेजमेंट रोल में लगभग 2 दशकों तक काम करने का अनुभव है। उन्होंने अनिलधीरू भाई अंबानी ग्रुप के साथ अपनी फुलटाइम कॉरपोरेट जॉब 2016 में छोड़ दी और सीरियल एंट्रिप्रिन्योर के रूप में नया करियर शुरू किया। उनकी स्टार्ट अप कंपनियों की मौजूदगी घरेलू बाजार में मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, भुवनेश्वर में है, जबकि इंटरनेशनल क्लाइंट्स के लिए उन्होंने दुबई, एम्सटर्डम और लंदन में अपनी स्टार्टअप कंपनी के ऑफिस खोले हैं।
इस प्रोजेक्ट के तहत विक्टोरियन डिजाइन देश भर में जनजागरूकता अभियान चलाएगा और अन्य कई रणनीतिक पहलों और अंतरराष्ट्रीय विस्तार के अलावा 200 से भी ज्यादा शहरों में न्यूट्रिचार्ज के डायरेक्ट सेलर्स को शिक्षित करेगा।
हमसे बात करते हुए शिवदत्त दास ने कहा, “न्यूट्रिचार्ज डायरेक्ट सेलर के लिए सर्टिफिकेट कोर्स उन्हें पोषण विज्ञान और मूलभूत स्वास्थ्य रक्षा के क्षेत्र में न केवल ज्यादा ज्ञानवान बनाएगा, बल्कि इससे उनकी बिजनेस परफॉर्मेंस में भी सुधार आएगा। ज्ञान के भंडार से उन्हें निश्चित रूप से बेहतर उत्पादकता और बेहतर आय हासिल होगी।
ट्रॉफिक वेलनेस के होलटाइम डायरेक्टर श्री अरविंद सखी (न्यूट्रिचार्ज के ब्रैंड ओनर्स) ने कहा, “विक्टोरिया डिजाइन रणनीतिक विकास का हमारा साझीदार है। अब जब हमने 2018 से नए अंतरराष्ट्रीय बाजारों का रुख करना शुरू किया है, हम यह सुनिश्चित करना चाहता हैं कि घर पर संभावित विकास के साथ ही घरेलू बाजारों में हमारी वचनबद्धता भी बरकरार रहे। जबकि कई इंटरनेशनल कंसलटिंग कंपनियों ने इस विशाल प्रोजेक्ट में काफी दिलचस्पी दिखाई थी। न्यूट्रीचार्ज के मैनेजमेंट ने विक्टोरियन डिजाइन के साथ जाने का फैसला उसकी आउट ऑफ बॉक्स थिंकिंग, अद्भुत विचारों. प्रतिबद्धता का स्तर और आत्मविश्वास को देखते हुए लिया। अमिताभ बच्चन और सानिया मिर्जा न्यूट्रिचार्ज के ब्रैंड एंबेसेडर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *