भारत की सबसे स्टाइलिश एसयूवी ‘रेनॉल्ट कैप्चर’

दिल्ली, निशा जैन । रेनॉल्ट ने भारत में सबसे तेजी से बढ़ते ऑटोमोबाइल ब्रांडों में से एक, भारत के सबसे स्टाइलिश एसयूवी – रेनाॅल्ट कैप्चर की शुरुआत की, जिसमें 9.99 लाख रुपये (ऑल इंडिया) की एक आकर्षक परिचयात्मक कीमत थी। रेनॉल्ट कैप्चर एक अद्वितीय वाहन वर्ग बनाता है, इसकी आश्चर्यजनक अभिव्यंजक डिजाइन, प्रीमियम और कक्षा प्रमुख विशेषताएं, अभिनव प्रौद्योगिकी, एक बेजोड़ कीमत पर पेश किया जाता है, जो एक बेजोड़ मूल्य प्रस्ताव को सक्षम करने के लिए प्रेरित करती है।
रेनॉल्ट कैप्चर के प्रक्षेपण पर टिप्पणी करते हुए, रेनॉल्ट इंडिया ऑपरेशंस के देश के सीईओ और प्रबंध निदेशक श्री सुमित साहनी ने कहा, ‘रेनॉल्ट के नए डिजाइन डीएनए का प्रतिनिधित्व करने वाली अपनी शानदार डिजाइन से, रेनॉल्ट कैप्चर ने रेनॉल्ट के वैश्विक उत्पाद श्रृंखला को पूरे भारत में अभिव्यंजक डिजाइन प्रीमियम और क्लास-प्रमुख विशेषताओं और उच्च स्तर के निजीकरण द्वारा बढ़ाया है। वैश्विक प्रतिष्ठान के लॉन्च करने वाले उत्पादों के साथ, एक मजबूत ‘भारत रणनीति’ के लिए महत्वपूर्ण है, जिससे ग्राहकों को एक आकर्षक मूल्य प्रस्ताव दिया जा सकता है। रेनॉल्ट कैप्चर अपने वैश्विक स्टाइल और बेजोड़ सड़क की उपस्थिति के साथ नए मानक स्थापित करेगा, जिससे तेजी से एसयूवी सेगमेंट में हमारी स्थिति मजबूत होगी।’
रेनॉल्ट कैप्चर पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन दोनों विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा। पेट्रोल विकल्प के लिए, यह 16 वाल्व 4 सिलेंडर 1.5 एल एच 4 के पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो 5 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स में बनाया जाएगा, जिसमें 106 पीएस 5,600 आरपीएम और 142 एनएम टोक 4,000 आरपीएम पर होगा। पेट्रोल पॉवरट्रेन 13.87 किमी प्रति घंटा (एआरएआई प्रमाणित) का लाभ देता है।
रेनॉल्ट कैप्चर 40 से अधिक वैयक्तिकरण श्रेणियों के साथ एक पूरी तरह से अलग स्तर पर नवीन विशिष्टता के साथ उपलब्ध है। इस कार के हर पहलू को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, और कैप्चर फैशन-प्रेरित दोहरी टोन छत स्टाइल की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *