मैजिकब्रिक्स ने पहले म्यूजिकल एड कैंपेन ‘प्रॉपर्टी का सुपरमार्केट’ की शुरूआत की

नई दिल्ली : भारत की नंबर 1 रियल एस्टेट साइट मैजिक ब्रिक्स ने अपने सबसे पहले संगीतमय प्रचार अभियान की शुरूआत की जो घर खरीदने की प्रक्रिया के हर स्तर पर प्रॉपर्टी, उत्पादों और सेवाओं के व्यापक ‘विकल्प’ उपलब्ध कराकर ब्रांड की ‘प्रॉपर्टी का सुपरमार्केट’ के रूप में फिर से पुष्टि करता है।
इस प्रचार अभियान के माध्यम से मैजिकब्रिक्स का उद्देश्य घर खरीदने की प्रक्रिया के दौरान हर स्तर पर उपभोक्ताओं को प्रॉपर्टी के व्यापक ‘विकल्प’ और खास मकसद से तैयार की गई सेवाओं को प्रस्तुत करके उन्हें खुश करना है। मैजिकब्रिक्स के आंकड़े बताते हैं कि पिछले 12 महीनों में प्रॉपर्टी चाहने वालों में 51 प्रतिशत की बढ़ौत्तरी होने के साथ ही ग्राहकों का भरोसा लौटा है।
आरके स्वामी बीबीडीओ द्वारा तैयार किए गए इस अभियान में लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता इकबाल खान और मॉडल ओनिमा कश्यप को प्रमुख पात्रों के रूप में दर्शाया जाएगा। यह 360 डिग्री वाला अभियान प्रिंट, आउटडोर, डिजीटल, सोशल और रेडियो सभी जगह चलेगा। ऑनलाइन रियल एस्टेट इंडस्ट्री में पहले म्यूजिकल कमर्शियल के रूप में कहानी में उपभोक्ता को राजा के रूप में दर्शाया गया है और यह दिखाया गया है कि मैजिकब्रिक्स किस प्रकार विकल्पों की व्यापक विविधताओं को प्रस्तुत करता है और लोगों के घर खरीदने के अनुभव को परेशानी रहित बनाता है।
इस शुरूआत के बारे में बोलते हुए, श्री प्रसून कुमार, मार्केटिंग हैड, मैजिकब्रिक्स. कॉम कहते हैं, ‘यह अभियान इस मजबूत विचार पर आधारित है कि जब विकल्पों को देखने की बात आती है तो भारतीय उपभोक्ताओं को ज्यादा विकल्प नहीं मिलते हैं। और रियल एस्टेट जैसी मंहगी और जोखिम भरी श्रेणी में यह सबसे ज्यादा होता है। इसलिए हमने मैजिकब्रिक्स को प्रॉपर्टी के सुपरमार्केट के रूप में प्रस्तुत करने की योजना बनाई है। जब हम घर खरीदने की प्रकिया की बात करते हैं तो मैजिकब्रिक्स द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले विकल्पों और सेवाओं का कोई मुकाबला नहीं है। इस अभियान की संकल्पना और फिल्मांकन कुछ इस तरह से किया गया है कि उपभोक्ता बहुत ही आसानी से नायकों के साथ खुद को जोड़ कर देख पाएंगे क्योंकि उन्हें कहीं न कहीं उनकी अपनी घर खरीदने की कहानी नजर आएगी। एक अत्यधिक उत्साहपूर्ण संगीत और गीत पर आधारित यह पहला प्रयास होगा और यह ग्राहकों की सोच को सकारात्मक बनाएगा। इस प्रचार अभियान के द्वारा हमारा लक्ष्य व्यापक ‘विकल्पों’ को उपलब्ध करा कर ब्रांड की स्थिति की ‘प्रॉपर्टी का सुपरमार्केट’ के रूप में पुष्टि करना है।
इस शुरूआत के बारे में बोलते हुए, क्रिएटिव डायरेक्टर अंकुर सुमन ने कहा ‘एक ब्रांड की सेवाओं और कार्यों को एक मनोरंजक, प्रवाहमयी और सादगी से प्रस्तुत करना हमेशा एक चुनौती रही है। इसीलिए मैजिकब्रिक्स को एक सुपरमार्केट के रूप में प्रस्तुत करने का विचार हमारे लिए कारगर रहा। 3बीएचके, कंस्ट्रक्शन और रैडी-मूव जैसे शब्दों को गीत में प्रयोग कराना और गुनगुनाने योग्य बनाना आसान नहीं था परंतु पंकज बोरा ने शानदार काम किया है’।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *