स्नैपडील ने लाॅन्च किया ईद स्टोर

नई दिल्ली। स्नैपडील ने आज अपने ईद स्टोर के शुभारंभ की घोषणा की। यह स्नैपडील प्लेटफॉर्म के अंतर्गत एक वन-स्टॉप-शॉप है, जो त्योहार से जुड़ी तमाम जरूरतों की पूर्ति करता है। इनमें इस खास मौके के लिए अच्छे वस्त्र पहनकर तैयार होना, घर की सजावट, दावत की तैयारी, और दोस्तों व परिजनों के लिए उपहारों की खरीदारी जैसी सारी जरूरतें शामिल हैं। स्नैपडील ईद स्टोर का उद्देश्य खरीदारी के अनुभव को आकर्षक और सुविधाजनक बनाना है।
स्नैपडील के प्रवक्ता ने बताया, “ईद स्टोर इस इरादे के साथ बनाया गया है कि यूजर्स को इधर-उधर खोजबीन न करनी पड़े और उन्हें अपनी जरूरत की तमाम चीजें एक ही जगह पर मिल जाएं।“ ईद स्टोर में मौजूद ज्यादातर विकल्पों पर आकर्षक ऑफर्स हैं, जिन पर 30%-70% तक की छूट भी है। इसके अलावा, एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को 10% की छूट तत्काल मिल जाती है।
देखें, इस खासतौर पर बनाए गए स्टोर की कुछ झलकियां :
– उपहारों के विकल्प : यह ऑनलाइन स्टोर आपके प्रियजनों के लिए उपहारों की एक व्यापक श्रृंखला पेश करता है। 40% तक आकर्षक छूट वाली यह रेंज 299 रुपए से शुरू होती है।
– कुकवेयर और घरेलू उपकरण : ऑनलाइन स्टोर 40%-60% तक की छूट के साथ कुकवेयर और घरेलू उपकरणों की एक लंबी-चौड़ी श्रृंखला भी उपलब्ध कराता है।
– आपके घर की सजावट : यह घरों के लिए चुने हुए आकर्षक सजावटी आइटम्स भी प्रस्तुत करता है, जिसकी शुरुआत होती है केवल 249 रुपए की लुभावनी कीमत से।
– वस्त्र : स्टोर विभिन्न शैलियों और श्रेणियों में वस्त्रों की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध इन ड्रेसेस पर 40%-70% तक की छूट भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *