व्यापार

अरुणाचल प्रदेश सरकार ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को एंबेसडर और निर्माता राहुल मित्रा को ब्रांड एडवाइजर के रूप में साइन किया

ईटानगर। भाजपा के नेतृत्व वाली अरुणाचल प्रदेश सरकार ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर और पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता और ब्रांडिंग विशेषज्ञ राहुल मित्रा को ब्रांड सलाहकार के रूप में साइन किया है। यह घोषणा मुख्यमंत्री पेमा खांडू और विधानसभा अध्यक्ष पासंग सोना दोरजी ने संजय दत्त और राहुल मित्रा की मौजूदगी में राज्य के नामकरण के 50वें वर्ष को चिह्नित करते हुए स्वर्ण जयंती समारोह के अवसर पर एक भव्य समारोह में की। संजय दत्त एवं राहुल मित्रा इस समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई से चार्टर्ड फ्लाइट से पहले डिब्रूगढ़, फिर वहां से हेलीकॉप्टर से मेचुका की सुरम्य घाटी पहुंचे, जहां कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

CM Pema Khandu, Brand Ambassador Sanjay Dutt, Speaker Pasang Dorjee Sona, Brand Advisor Rahul Mittra

इस अवसर पर राहुल मित्रा फिल्म्स द्वारा संकल्पित, निष्पादित और टाप ऐड फिल्म निर्माता और ड्रमर शिराज भट्टाचार्य द्वारा शूट किया गया एक बड़ा मीडिया अभियान शुरू किया गया था, जिसमें संजय दत्त को युवा आइकन, प्रकृति प्रेमी, नशामुक्ति प्रस्तावक और हमेशा खुद को आगे बढ़ाने वाली शख्सियत के रूप में पेश किया गया। अरुणाचल पर्यटन के लिए पर्यटकों के लिए खानपान, ऐड फिल्मों के अलावा संजय दत्त राज्य के युवाओं के साथ नशामुक्ति अभियान और अन्य प्रमुख ऐसे मुद्दों पर पहल करेंगे, जो राज्य में चिंता का कारण बनते हैं। इस तरह की ऐड फिल्मों की शूटिंग राज्य के जीरो गांव, पक्के घाटी, दंबुक, नामसाई, परशुराम कुंड, पासीघाट, मेचुका और तवांग में बड़े पैमाने पर हो रही है। करीब महीने तक चलने वाला यह विशेष उत्सव 20 जनवरी, 2022 को जीरो में शुरू होगा, जबकि समापन समारोह 20 फरवरी को राज्य के स्थापना दिवस के अवसर पर ईटानगर में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *