व्यापार

इस विश्व एथलेटिक्स दिवस पर, G-SHOCK G-SQUAD DW-H5600 सीरीज के नवीनतम ड्रॉप्स के साथ अपने फिटनेस गेम को उन्नत करें

दिल्ली। जैसा कि हम एथलेटिकवाद की भावना और शारीरिक उत्कृष्टता की खोज का जश्न मनाते हैं, इस विश्व एथलेटिक्स दिवस, जी-शॉक, अपने असाधारण स्थायित्व और दूरदर्शी शिल्प कौशल के लिए प्रसिद्ध अग्रणी घड़ी ब्रांड, गर्व से अपनी जी-स्क्वाड DW-H5600 श्रृंखला में नवीनतम परिवर्धन भारत में पेश करता है।
आधुनिक एथलीट और फिटनेस उत्साही लोगों के लिए डिज़ाइन की गई, ये मल्टी-स्पोर्ट घड़ियाँ पर्यावरण के प्रति जागरूक सामग्रियों के साथ उन्नत कार्यक्षमता को जोड़ती हैं, जो प्रदर्शन और स्थिरता के लिए एक नया मानक स्थापित करती हैं। G-SHOCK DW-H5600 श्रृंखला, मूल G-SHOCK के कॉम्पैक्ट अष्टकोणीय रूप में डिज़ाइन की गई है, जो सक्रिय उपयोगकर्ताओं के लिए आरामदायक है और तीन आकर्षक वेरिएंट में उपलब्ध है: नीले रंग के लहजे के साथ काला DW-H5600-1A2, सफेद DW-H5600 -7, और काले आयन-प्लेटेड धातु बेज़ल टुकड़े के साथ ग्रे DW-H5600MB-8। सक्रिय जीवनशैली का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन की गई, ये घड़ियाँ आपकी फिटनेस यात्रा को बढ़ाने के लिए अत्याधुनिक सुविधाएँ प्रदान करती हैं।

घड़ी और फिटनेस के शौकीन अब अंतर्निहित ऑप्टिकल सेंसर का उपयोग करके अपनी हृदय गति को सटीक रूप से माप सकते हैं और एकीकृत एक्सेलेरोमीटर के साथ हर कदम की गिनती कर सकते हैं। चाहे आप दौड़ रहे हों, चल रहे हों, या जिम वर्कआउट और अंतराल प्रशिक्षण में लगे हों, ये टाइमपीस दूरी, गति, समय, गति, कैलोरी बर्न और बहुत कुछ सहित व्यापक डेटा प्रदान करते हैं।

हृदय गति माप के अलावा, DW-H5600 श्रृंखला उपयोगकर्ता की भलाई को प्राथमिकता देने के लिए आगे बढ़ती है। रक्त ऑक्सीजन के स्तर, खर्च की गई ऊर्जा (किलो कैलोरी), और कार्डियो स्थिति को मापने की क्षमता के साथ, ये घड़ियाँ आपकी फिटनेस यात्रा में अमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान करती हैं। टाइमपीस गहन कसरत विश्लेषण, नींद के बाद रिकवरी ट्रैकिंग, श्वास व्यायाम समर्थन और ऑक्सीमीटर रीडिंग के लिए पोलरटीएम स्मार्टवॉच लाइब्रेरी का उपयोग करता है।

DW-H5600 श्रृंखला को नवीकरणीय कार्बनिक पदार्थों से प्राप्त जैव-आधारित राल से बने बेज़ेल और बैंड के साथ तैयार किया गया है। बायोमास प्लास्टिक को शामिल करके, जी-शॉक हमारे पर्यावरणीय पदचिह्न को कम करने और एक परिपत्र अर्थव्यवस्था की ओर आगे बढ़ने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठा रहा है। घड़ियाँ सौर और यूएसबी चार्जिंग क्षमताओं से सुसज्जित हैं, जिससे उपयोगकर्ता चार्ज रहने और कार्रवाई के लिए तैयार रहने के लिए अपने जी-शॉक पर भरोसा कर सकते हैं।

DW-H5600 आसानी से कैसियो वॉचेस स्मार्टफोन ऐप से जुड़ जाता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को फिटनेस और स्वास्थ्य संबंधी भरपूर जानकारी मिलती है। दैनिक गतिविधि के स्तर पर नज़र रखने से लेकर वर्कआउट रिकवरी और नींद की गुणवत्ता का विश्लेषण करने तक, ऐप प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए व्यक्तिगत मार्गदर्शन प्रदान करता है। मार्ग मानचित्र और माप और लैप समय के लिए लिंक किए गए डेटा सहित सहज दृश्यों और ग्राफ़ के साथ, उपयोगकर्ता आसानी से अपनी प्रगति की निगरानी कर सकते हैं और अपने फिटनेस उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए सूचित निर्णय ले सकते हैं।

29,995 रुपये की कीमत पर, ये घड़ियाँ, DW-H5600-1A2, DW-H5600-7 और DW-H5600MB-8, देश भर में कैसियो इंडिया स्टोर्स और G-SHOCK एक्सक्लूसिव स्टोर्स और ऑनलाइन पर उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *