Tuesday, April 16, 2024
Latest:
व्यापार

ऑटो एक्सपो मोटर शो 2018 सप्ताहांत के पहले और दूसरे दिन लोगों में उत्साह दिखाई दिया

ग्रेटर नोएडा । ऑटो एक्सपो में सप्ताहांत का पहला दिन – मोटर शो 2018 प्रथागत उत्साह से शुरू होता है क्योंकि बड़े पैमाने पर भीड़ इकट्ठा होते हैं, एक दिन का आनंद लेते हुए मजा और उल्लास का आनंद लेते हैं। दिल्ली एनसीआर में और आसपास के परिवारों ने मेगा एक्सपोजर को देखने के लिए, गतिशीलता के भविष्य का प्रदर्शन करते हुए परिवारों, युवाओं और ऑटो उत्साही लोगों की भीड़-भाड़ में बढ़ोतरी हुई। दर्शकों को कई हस्तियों की उपस्थिति से बहुत खुशी हुई, जैसे तापसी पन्नू और गुल पनाग, जो आज शो-स्टॉपर्स थे।
समग्र प्रतिक्रिया भारी थी और लोग स्थल पर और आसपास के भीड़ नियंत्रण, सुरक्षा और यातायात प्रबंधन से प्रसन्न थे, जो निर्बाध संक्रमण प्रदान करते थे और ऑटो एक्सपो में सहज यात्रा करते थे। पूरे देश के आरटीओ के एक प्रतिनिधिमंडल ने ऑटो एक्सपो – मोटर शो 2018 का दौरा किया। विरोधी नकली क्षेत्र में नृत्य नाटक और भारतीय ऑटोमोबाइल, गेमिंग क्षेत्र, रु फ्यूचरडेकोडेड (वीआर) क्षेत्र के 70 साल जैसे विशेष क्षेत्रों में प्रश्नोत्तरी जैसे कई नामांकित थे, जहां कुछ पुरस्कार दिए गए थे।
परिवारों के लिए यह एक सप्ताह के अंतराल था क्योंकि वे बड़ी संख्या में एकत्र हुए थे। कई बाहरी गतिविधियां और बाइक स्टंट के साथ पूरे दिन कई आकर्षक गतिविधियां थीं, जो एक प्रशंसनीय माहौल पैदा करती थीं क्योंकि युवा प्रशंसकों और उत्साही संगीत के प्रति उत्साह खड़ा हो गया था। खाने की स्टॉल बड़ी संख्या में खाद्य पदार्थों के लिए तैयार होती थी, जिनके भोजन को स्वादिष्ट खाद्य पदार्थों के विकल्प थे, जो उनके तालु को तृप्त करते थे।
दूसरे दिन, तीन भाग्यशाली विजेताओं ने टीवीएस, होंडा मोटोकार्प स्कूटर और सुजुकी मोटरसाइकिल द्वारा जिक्सर द्वारा ‘लकी ड्राॅ’ के हिस्से के रूप में बृहस्पति क्लासिक जीता, जो सभी आगंतुकों के लिए आयोजित किया गया है जिन्होंने टिकट खरीदे हैं और उनके पास हर दिन बाइक जीतने का मौका है।
वर्तमान परिदृश्य में आगंतुकों को जानकारी के प्रवाह के लिए, जहां सोशल मीडिया पसंद का मोड है, ऑटो एक्सपो 2018 संस्करण ने एक मोबाइल ऐप पेश किया है जो एंड्रॉइड और एपल उपयोगकर्ताओं के लिए टिकट, हॉल लेआउट, प्रदर्शकों, स्थान के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *