व्यापार

कल्याण ज्वेलर्स ने भोपाल में भव्य शुरूआत की

भोपाल। कल्याण ज्वेलर्स के मध्य प्रदेश में पहले शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर जब प्रतिष्ठित अभिनेता अमिताभ बच्चन भोपाल पहुंचे, तो सभी भोपालवासी उनकी एक झलक पाने के लिये सड़कों पर उतर आये। कल्याण ज्वेलर्स का यह नया शोरूम राज भवन रोड, मालवीय नगर में स्थित है। कल्याण ज्वेलर्स भारत का सबसे बड़ा संगठित ज्वेलरी ब्रांड है। यह मध्य प्रदेश में कंपनी का पहला शोरूम है।
श्री बच्चन ने इस अवसर पर आये लोगों को अपनी बुलंद आवाज में संबोधित किया और कल्याण ज्वेलर्स के साथ अपने दीर्घकालिक सहयोग के बारे में बात की। उनके साथ उनकी पत्नी श्रीमती जया बच्चन, कल्याण ज्वेलर्स के चेयरमैन और एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स राजेश कल्याणरामन एवं रमेशा कल्याणरामन उपस्थित थे। इस मशहूर जोड़ी ने शहर का दौरा किया और उसके बाद वे उत्तर प्रदेश में कंपनी के दूसरे शोरूम का उद्घाटन करने के लिये लखनऊ चले गये। इन दोनों ने शोरूम के बाहर खड़ी विशाल भीड़ को संबोधित करने के बाद उद्घाटन का रिबन काटा। उसके बाद उन्होंने शोरूम का दौरा भी किया। अमिताभ बच्चन वर्ष 2012 से ही कल्याण ज्वेलर्स के ब्रांड एम्बेसेडर रहे हैं।
इस त्योहारी मौसम के लिये कल्याण द्वारा फ्री गोल्ड क्वाइंस की पेशकश की जा रही है। ग्राहकों को 25,000 रूपये की कीमत के सोने के आभूषण खरीदने पर 1 किलो सोना मुफ्त’ में मिलेगा। वहीं, डायरमंड, अनकट एवं बहुमूल्य रत्नों से जड़ित आभूषणों की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 2 सोने के सिक्के मुफ्त में मिलेंगे। इतना ही नहीं भोपाल शोरूम से खरीदारी करने वाले ग्राहक देश-व्यापी ‘हर सप्ताह जीतो आधा किलो सोना‘ आॅफर’ में भाग लेने के योग्य होंगे। यह आॅफर 14 नवंबर 2017 तक वैध होगा।

– शर्तें लागू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *