व्यापार

बेला कैसा की ब्रांड अम्बेसडर बनी जैकलीन फर्नान्डीज

मुंबई। भारत में होम टेक्सटाइल उत्पादों और डिजाईनर एथिनिक वस्त्रों के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक जयपुर की कम्पनी बेला कैसा ने उभरती बॉलीवुड स्टार जैकलिन फर्नांडीज को दो साल की अवधि के लिए अपना ब्रांड अम्बेसडर बनाया है। बेला केसा जहां पहले ही देश भर में अपनी विजिबिल्टी, और डिस्ट्रीब्यूशन क्षमताओं को बहुत ही तेजी से बढ़ाने के लिए काम कर रहा है वहीं जैकलीन जैसी हस्ती के साथ जुड़ने से इस ब्रांड को बाजार में पूरे भारत में अपने हिस्से को बढाने में मदद मिलेगी।
इस की घोषणा करते हुए बेला कैसा के सीईओ सौरव गुप्ता ने कहा कि “भारत में बेड लाइनन के बाजार के वर्तमान में 13,000 करोड़ रुपये के होने का अनुमान है, और इसके सालाना 12ः सीएजीआर की दर से बढ़ने की उम्मीद है। एथिनिक फैशन और परिधानों में भी अब उच्च गुणवत्ता के, स्टाइलिश और फिर भी सस्ते डिजाईनर वस्त्रों की मांग में वृद्धि हो रही है। हम इन उभरते हुए व्यवसाय के अवसरों को अपने बाजार के ऑफर के साथ अपने पाले में करना चाहते हैं। अपने ब्रांड के साथ जैकलिन को जोड़ना, हमारी वृद्धि की रणनीति के साथ एकदम सही कदम है क्योंकि वह स्टाइल, ट्रेंडनेस, और एलिगेंस का नाम है जिसके लिए बेला कैसा जाना जाता है।”
इस मौके पर जैकलिन फर्नांडीज ने कहा, कि जब भी सही दामों में डिजाइन इनोवेशन और उत्पाद गुणवत्ता की बात आती है तो बेला कैसा भारतीय होम टेक्सटाइल और एथिनिक फैशन परिधानों के बाजार में एक माना हुआ नाम है, इसके सभी उत्पादों को बहुत ही ध्यान देकर बनाया जाता है, यही कारण है कि 50 लाख से अधिक भारतीय हर साल बेला कैसा के उत्पादों के साथ जुड़ चुके हैं। मैं यहाँ पर ब्रांड के साथ जुड़कर खुश हूँ और मैं यकीनन ही इसके नाम के साथ न्याय ही करूंगी।”
बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर सूचीबद्ध, बेला कैसा के रिलायंस रिटेल, लाइफस्टाइल, पैन्टालून्स, मैक्सक्स, हाइपरसिटी, डी-मार्ट और मेट्रो सहित भारत के कुछ सबसे बड़े आधुनिक खुदरा विक्रेताओं के साथ संबंध हैं। ब्रांड कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजॅन, होमशॉप 18 और नापतोलडॉट कॉम। इसके अलावा, बेला कैसा के पास 200 ब्रांड अधिकृत थोक विक्रेताओं का एक अच्छी तरह से एकीकृत और मजबूत ऑफलाइन रिटेल नेटवर्क है, जिसके माध्यम से यह पूरे देश में करीब 4,000 खुदरा विक्रेताओं तक पहुंचता है। इस ब्रांड में भारत में डिज्नी, मार्वल और हॉलमार्क डिजाइन संग्रह के लाइसेंसिंग अधिकार हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *