व्यापार

भारत की पसंदीदा कॉफी कैंडी, कोपिको के साथ इनामों की बरसात

नई दिल्ली। कोपिको, जो कि भारत की सबसे पसंदीदा कॉफी कैंडी है, ने अपने स्क्रैच करो आगे रहो ऑफर के साथ देश में धूम मचा दी है। इस प्रतियोगिता में हर कोई जीत सकता है और पसंदीदा पॉकेट कॉफी के आनंद के साथ खरीदारों को निश्चित रूप से हर घंटे, हर दिन और हर सप्ताह रोमांचक इनाम जीतने के लिए मिलेंगे।
कॉफी के मधुर स्वाद से भरपूर कैंडी कोपिको इस गतिविधि के साथ आपके लिए एक मधुर डील लेकर आई है। उपभोक्ताओं को हर घंटे जियोमी स्मार्ट फोन, हर दिन एक पल्सर बाइक और हर सप्ताह एक मारूति स्विफ्ट कार जीतने का मौका मिलेगा। इन त्योहारों की मिठास और बढ़ाने के लिए, यह प्रतियोगिता 15 अक्टूबर तक चलेगी। भाग लेने और जीतने के लिए उपभोक्ताओं को 5 कोपिको कैंडी खरीदनी होंगी, रिटेलर से स्क्रैच कार्ड मांगें, कार्ड स्क्रैच करें और दिया गया यूनिक नंबर, कार्ड के दूसरी ओर दिए गए निर्धारित मोबाइल नम्बर पर भेजें।
इस इनामी ऑफर के साथ कोपिको ने उपभोक्ताओं में खुशी की लहर व्याप्त कर दी है और दिल्ली में 60 मोबाइल फोन, 6 बाइकें और 1 कार, महाराष्ट्र में 91 मोबाइल फोन, 7 बाइकें और 1 कार, कर्नाटक में 48 मोबाइल फोन, 4 बाइकें और 1 कार, केरल में 38 मोबाइल फोन, 6 बाइकें और 1 कार, आंध्र प्रदेश में 47 मोबाइल फोन और 2 बाइकें तथा अन्य कई इनाम जीतने के लिए पेश किए हैं।
सुश्री शानू और श्री संजीत गुप्ता उन भाग्यशाली विजेताओं में शामिल हैं जो मारूति स्विफ्ट कार अपने घर ले जाएंगे। दस अन्य भाग्यशाली विजेता श्री लिटो जॉन, सुश्री योगिता तोडकर, श्री अखिल पीजी, श्री अंशुल अरोड़ा, श्री दर्शन के, श्री हेमंत ए, श्री संदीप भगवान मोरे, श्री विनय नंदकिशोर गोहेल, और श्री गणपति हनमंत अष्टेकर पल्सर बाइक जीत चुके हैं।
इस ऑफर के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री बारानी धरन- मार्केटिंग हेड ने कहा कि, “कोपिको ने असली कॉफी बीन्स के निचोड़ से बनी अपनी असली पॉकेट कॉफी के जरिए उपभोक्ताओं को भरपूर आनंदित किया है। हमारे जागरूक और निष्ठावान ग्राहकों के लिए नवप्रवर्तक और यादगार अनुभव प्रदान करने पर ब्रांड का फोकस है। इस प्रतियोगिता के माध्यम से हम उपभोक्ताओं से अपने संबंध और अधिक आनंदभरे बनाने के लिए तत्पर हैं और हमारे इस प्रयास को पहले से ही पूरे भारत भर में काफी पसंद किया गया है। सैकड़ों खरीदार अभी तक इनाम जीत चुके हैं और अन्य अनेक अभी जीतने वाले हैं।”
मुम्बई के श्री संजीत गुप्ता ने अपने हार्दिक उल्लास को इन शब्दों में प्रकट किया, “बस मेरी पसंदीदा कॉफी कैंडी खाने भर से वास्तव में एक कार जीत लेना अविश्वसनीय अनुभव महसूस होता है। मैं बहुत लंबे समय से कोपिको को पसंद करता रहा हूं क्योंकि इसका स्वाद ताजी तैयार की हुई कॉफी की तरह बेहतरीन है। मैं अपने परिवार के लिए कार खरीदने का सपना देखा करता था और इस प्रतियोगिता ने मुझे मेरा यह सपना साकार करने में मदद की। यह मेरे जीवन के लिए एक अनमोल उपहार है।
यह ऑफर, रु. 5 की कीमत में 5 कोपिको कैंडी की खरीद पर मान्य है।
यह उत्पाद हैदराबाद, विजयवाडा, विशाखापट्टनम, मुम्बई, पुणे, नागपुर, नासिक, बंगलौर, मैसूर, मंगलौर, हुबली, दावणगेरे, कोच्चि, त्रिवेन्द्रम, त्रिचूर, कोझिकोड, और दिल्ली के समस्त आधुनिक और सामान्य ट्रेड आउटलेट्स पर उपलब्ध है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *