व्यापार

महाराजा व्हाइट लाइन ने लॉन्च किया अटलांटो प्रोटेक्ट् एयर कूलर

नई दिल्ली। गर्मी के मौसम की सबसे बड़ी परेशानी झुलसा देने वाली गर्मी और मच्छिरों का प्रकोप होता है। होम एवं किचेन एप्लायंसेज क्षेत्र की अग्रणी कंपनी और ग्रुपे एसईबी इंडिया के प्रमुख ब्रांड महाराजा व्हामइटलाइन ने अटलांटो प्रोटेक्ट् एयर कूलर पेश किया है। यह कूलर गर्मी की इन दोनों समस्यारओं का ठोस समाधान पेश करता है। अटलांटो प्रोटेक्ट अपने खास मच्छर-रोधी चैंबर (पेटेंट की प्रक्रियाधीन) और जोरदार हवा के चलते न केवल बेहतरीन ठंडक प्रदान करता है वहीं यह मच्छरों’ पर भी दोगुना असरदार है।
महाराजा व्हाकइटलाइन की ओर से नवीनतम एयर कूलिंग प्रोडक्टह अटलांटो प्रोटेक्टड की अनूठी तकनीक दुनिया के सबसे खतरनाक जानवर मच्छर से सुरक्षा प्रदान करता है, यह सबसे बड़ी संख्याट में वेक्टारजनित बीमारियों का प्रमुख कारण है। यह तकनीक इस कूलर के फीचर्स को कुछ इस तरह बेहतर बनाती है:

  • मच्छार-रोधी तकनीक :  नया मच्छर-रोधी चैंबर (पेटेंट प्रक्रियाधीन) कूलर के ऊपरी भाग में लगा है। यह मॉस्किटो रिपैलेंट को प्रभावी तरीके से फैलाकर पूरे क्षेत्र को मच्छर मुक्त बनाता है और आपके स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करता है।
  • दोगुना अधिक प्रभावी’ :  मच्छर-रोधी चैंबर रिपैलेंट की लगभग आधी खपत करता है, वहीं तेज हवा के कारण यह मच्छभर भगाने के पारंपरिक तरीकों के मुकाबले दोगुना प्रभावकारी है।
  • मच्छार-रोधी रिपैलेंट चैंबर बाजार में मौजूद ज्यादातर रिफिल के अनुकूल है। चैंबर की डिजाइन काफी यूजर फ्रैंडली है और इसे लगाना, बदलना और रिफिल करना बेहद आसान है।
    इस बात को ध्याजन में रखते हुए कि मच्छरों द्वारा फैलाई जाने वाली बीमारियां (डेंगू, चिकुनगुनिया आदि) प्रत्येक गर्मी और मानसून के मौसम में कहर बरपाती हैं, अटलांटो प्रोटेक्ट इस समस्या की जड़ पर हमला करता है।
    फ्लोरेंस टार्डी, वीपी-मार्केटिंग, ग्रुपे एसईबी इंडिया ने कहा, ‘महाराजा व्हाइट लाइन की अग्रणी स्थिति इस ब्रांड की वैल्यू-फॉर-मनी पहचान पर निर्भर है। नई खोज के नतीजे असाधारण होते हैं, और यही बात हमें दूसरों से अलग करती है। अटलांटो प्रोटेक्टह की मच्छर-रोधी क्षमता ग्रुप एसईबी की अपने योग्य ग्राहकों की स्वास्थ्य एवं सुविधापूर्ण जीवन से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने की खासियत को दर्शाती है। महाराजा व्हाीइटलाइन धीरे-धीरे एक ऐसे ब्रांड के रूप में बदल चुका है जो कि सभी श्रेणियों में अनूठी तकनीक वाले प्रोडक्टन पेश करने, आधुनिक फीचर्स, अद्वितीय आफ्टर सेल्सी सर्विसेज और खासतौर पर सिर्फ सुंदरता के लिए ही नहीं बल्कि क्वासलिटी के लिए भी लोकप्रिय है।’
    अनूठी मच्छरर-रोधी क्षमता के साथ ही, अटलांटो प्रोटेक्टल के साथ 600 स्क्वायर फीट की कवरेज क्षमता मिलती है। साथ ही इसमें दूर तक हवा फेंकने, जोरदार हवा के झोंके, 4 ओर हवा फेंकने, दोबारा भरने के झंझट से बचने के लिए बड़ा वॉटर टैंक और आसानी से इधर उधर ले जाने के लिए पहिए जैसे कई खास फीचर्स भी दिए गए हैं।
    मच्छर रोधी अटलांटो प्रोटेक्ट, के अलावा, अटलांटो सीरीज के दूसरे एयर कूलर जैसे अटलांटो और अटलांटो भी अपनी डिजाइन, कूलिंग क्षमता और मजबूती के लिए काफी लोकप्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *