व्यापार

सांबरपोट चांदनी चौक के ओमेक्स चौक पर दूसरा आउटलेट खोलने के लिए है तैयार

नई दिल्ली। प्रतिष्ठित दक्षिण भारतीय रेस्तरां श्रृंखला, सांबरपोट, शनिवार, 4 मई 2024 को ओमेक्स चौक, चांदनी चौक में अपना दूसरा आउटलेट खोलने के लिए तैयार है। यह 2022 से दिल्ली (लाजपत नगर) में स्वादिष्ट दक्षिण भारतीय स्वादों का प्रामाणिक स्वाद परोस रहा है। भव्य उद्घाटन का जश्न मनाएं, सांबरपोट एक अनूठा उद्घाटन ऑफर पेश कर रहा है – एक स्वादिष्ट थाली जिसकी कीमत मात्र रु. 99. इस थाली में मसाला डोसा, वड़ा, रवा केसरी और ताज़ा छाछ सहित दक्षिण भारतीय व्यंजनों की एक स्वादिष्ट श्रृंखला शामिल होगी, जो वास्तव में संतोषजनक पाक अनुभव सुनिश्चित करेगी।
सांबरपोट ने ताजी, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग करने और पारंपरिक खाना पकाने के तरीकों का पालन करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए एक वफादार अनुयायी तैयार किया है। रेस्तरां के मेनू में दक्षिण भारतीय व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, कुरकुरा डोसा और स्वादिष्ट वड़ा से लेकर स्वादिष्ट करी और ताज़ा चटनी तक।
“हम बहुत जल्द पुरानी दिल्ली के दिल में दक्षिण भारत के प्रामाणिक स्वादों को लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। ओमेक्स चौक, चांदनी चौक में हमारा नया आउटलेट, भोजन के शौकीनों को एक आनंददायक भोजन अनुभव प्रदान करेगा, जिससे उन्हें समृद्ध स्वाद लेने का मौका मिलेगा। दक्षिण की विविध पाक परंपराएँ, ”सांबरपोट के मालिक श्री सुब्बा राव सुनकारा ने कहा।

सांभरपोट और ओमेक्स चौक, चांदनी चौक पर इसके नए आउटलेट के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया https://sambarpot.com/ पर जाएं या उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *