डिटल प्रो कोविड19 के बीच संपर्क रहित इन्फ्रारेड थर्मामीटर की अपनी समय सीमा पर 2 वर्ष की वारंटी प्रदान करता है

नई दिल्ली। डिटल प्रो के स्वास्थ्य और स्वच्छता वर्टिकल ने Detel के अपने संपर्क रहित इन्फ्रारेड थर्मामीटर की समय सीमा पर 2 साल की वारंटी की घोषणा की है। डिटल प्रो पीपीई स्पेस में 2 साल की वारंटी प्रदान करने वाला पहला ब्रांड है। ग्राहकों के लिए उत्पाद Detel पर उपलब्ध है और थोक विक्रेता के लिए उत्पाद b2badda पर उपलब्ध हैं।
डिटल प्रो ने अपने इन्फ्रारेड थर्मामीटर का दूसरा वैरिएंट भी लॉन्च किया है – DT09, डिजाइन इन्फ्रारेड थर्मामीटर जो कि 3199 रुपये में 32 ° C – 42.9 ° C के बीच तापमान को मापने में सक्षम है।
कंपनी ने अपने ग्राहकों को पूरक आराम देने और लंबी अवधि में उत्पाद विश्वसनीयता के बारे में संभावित ग्राहकों की प्रमुख चिंताओं को पूरा करने के लिए वारंटी योजनाएं प्रदान की हैं। उसी पर टिप्पणी करते हुए, श्री योगेश भाटिया, सीईओ और संस्थापक, डिटेलप्रो ने कहा, इन अभूतपूर्व समय में, हम समझते हैं कि देश जोखिम दौर से गुजर रहा है, ‘हमारे उपभोक्ताओं के साथ दीर्घकालिक संबंध बनाने के लिए ”हमने अपने इन्फ्रारेड थर्मामीटर पर 2 साल की वारंटी प्रदान करने का फैसला किया है।
हमने इन्फ्रारेड थर्मामीटर की अपनी श्रेणी में एक और उत्पाद भी लॉन्च किया है जो संपर्क जोखिम से बचने के लिए दूर से तापमान को मापने के लिए बिना टच डिजिटल सेंसर के साथ आता है। थर्मामीटर उच्च सटीकता एर्गोनॉमिक और ऑटोमैटिक पॉवर ऑफ सुविधाओं से लैस है और इसका पता लगाने में 1 सेकेंड लगता है।
डिटल प्रो मनी प्रपोजल के लिए पीपीई स्पेस में प्रॉडक्ट लॉन्च कर रही है। मेट्रो और टियर 1, टियर 2 के छोटे शहरों सहित देश के कोने-कोने में उपलब्ध उत्पादों को उपलब्ध कराने के लिए कंपनी विभिन्न चैनल भागीदारों के साथ काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *