सात इनोवेटिव कवरेज विकल्पों के साथ इंडियाफर्स्ट लाइफ ने ई-टर्म प्लस प्लान लॉन्च किया

मुंबई। बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा प्रवर्तित, इंडियाफर्स्ट लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (इंडियाफर्स्ट लाइफ) और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने आज इंडियाफर्स्ट लाइफ ई-टर्म प्लस प्लान लॉन्च करने की घोषणा की। यह गैर-लिंक्ड, गैर-भाग लेने वाला, व्यक्तिगत शुद्ध जोखिम प्रीमियम, जीवन बीमा योजना, आपके प्रियजन को वचन देकर जीवन की निश्चितताओं की रक्षा के लिए डिजाइन की गई है, जिसमें आर्थिक रूप से पूरा भविष्य सुरक्षित है।
इंडियाफर्स्ट लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के डिप्टी सीईओ, ऋषभ गांधी ने कहा, ‘‘जीवन बीमा खरीदने की आवश्यकता के प्रति उपभोक्ता की प्राथमिकता में जागरूकता के साथ, एक अलग बदलाव आया है। हमारे रुकस्टमर-फर्स्ट अनुरूप विचारधारा द्वारा, हमें सात इनोवेटिव कवरेज विकल्पों के साथ इंडियाफर्स्ट लाइफ ई-टर्म प्लस प्लान लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। पॉलिसीबाजार.कॉम के परामर्श से यह शुद्ध सुरक्षा योजना विकसित की गई है और यह टर्म इंश्योरेंस स्पेस और प्रतिस्पर्धी मूल्य पर उपलब्ध सबसे लचीली पालिसी पेशकशों में से एक है। यह प्लान डिजिटल माध्यमों से इस योजना की खरीद पर एक विशेष प्रथम वर्ष की छूट भी प्रदान करता है जो कि इसे पॉलिसी बाजार के ग्राहकों लिए एक आकर्षक प्रस्ताव बनाता है।“
पॉलिसीबाजार डॉट कॉम के जीवन बीमा के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, संतोष अग्रवाल ने कहा, ‘‘हमारे ग्राहकों की जीवन बीमा आवश्यकताओं को विकसित एवं समाधान करने का हम पूरा इरादा रखते हैं। अभूतपूर्व महामारी के समय में, टर्म प्लान के बारे में जागरूकता और मांग में एक उछाल आया है। इंडियाफर्स्ट लाइफ के ई-टर्म प्लस प्लान हमारे पोर्टल पर ग्राहकों की इस मांग के अनुरूप, हमारी प्रमुख पेशकशों में से एक है। यह इनोवेटिव, लागत प्रभावी योजना, कई पेशकशों के साथ पॉलिसीबाजार.कॉम के पैट्रोन्स को विशेष निकास के रूप में और प्रीमियम ब्रेक जैसे विकल्पों से अपने परिवार के भविष्य को आर्थिक रूप से सुरक्षित करने में मदद करेगा।“
इंडियाफर्स्ट लाइफ ई-टर्म प्लस प्लान एक व्यापक उत्पाद है जिसे विशेष रूप से बहुत कुछ प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है जैसे की आकस्मिक पूर्ण स्थायी विकलांगता, गंभीर बीमारी, प्राकृतिक या आकस्मिक मृत्यु (एडीबी) के मामले में बीमित व्यक्ति और उसके प्रियजनों के लिए आवश्यक वित्तीय सहायता। इसके अतिरिक्त, बीमित व्यक्ति इस पॉलिसी के लाभों को चुने हुए कवरेज विकल्प के अनुसार एकमुश्त या नियमित आय या दोनों के संयोजन के रूप में प्राप्त करना चुन सकता है। आयकर कानूनों के अनुसार व्यक्ति द्वारा भुगतान किए गए प्रीमियम और प्राप्त लाभों पर भी कर लाभ प्राप्त किया जा सकता है।
इंडियाफर्स्ट लाइफ विविध ग्राहकों के लिए 45 आवश्यकता-आधारित (उत्पाद और सवार) पेशकशों का एक विविध सूट प्रदान करता है जिससे कि ग्राहक को कई वितरण क्षमताओं का लाभ मिलता है, और विभिन्न निवेश विकल्प भी बढ़ते हैं। कंपनी देश भर में 98% पिन-कोड के ग्राहकों को सेवाएं प्रदान कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *