करूर वैश्य बैंक और बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने रणनीतिक साझेदारी की घोषणा

नई दिल्ली। बैंक के ग्राहकों के लिए जीवन बीमा समाधान प्रदान करने के लिए, भारत की अग्रणी जीवन बीमा कंपनियों में से एक बजाज आलियांज लाइफ के साथ करूर वैश्य बैंक ने एक कॉर्पोरेट एजेंसी साझेदारी की है। करूर वैश्य बैंक इस साझेदारी के माध्यम से बजाज आलियांज लाइफ के मूल्य-पैक जीवन बीमा समाधान अपने ग्राहकों को प्रदान करेगा और उन्हें योजनाबद्ध तरीके से अपने जीवन के लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम करेगा। बजाज आलियांज लाइफ अपने किफायती और नए-पुराने जीवन बीमा समाधानों के माध्यम से बैंक के नए और मौजूदा ग्राहकों को जीवन बीमा के लाभ का लाभ उठाने के लिए सशक्त बनाएगी। बीमाकर्ता के उत्पाद पूरे भारत में फैले बैंक के 780 ब्रांच कार्यालयों में उपलब्ध होंगे।
साझेदारी के बारे में बोलते हुए, श्री जे नटराजन, अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी, करुर वैश्य बैंक ने कहा कि “केवीबी को पिछले 17 वर्षों से अपने गैर-जीवन उत्पादों के विपणन के लिए बजाज आलियांज के साथ गठबंधन किया गया है। जब केवीबी ग्राहकों को उनकी जीवन बीमा जरूरतों के लिए अतिरिक्त विकल्प प्रदान करना चाहता था, तो बजाज आलियांज लाइफ एक प्राकृतिक विकल्प के रूप में उभरा। केवीबी 15 मिनट में खुदरा ऋणों के लिए सैद्धांतिक प्रतिबंधों को मंजूरी देकर अपनी एंड-टू-एंड पेपरलेस डिजिटल यात्रा के माध्यम से नए ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है। इन ग्राहकों के अलावा मौजूदा ग्राहकों को भी अब वित्तीय आवश्यकताओं की पूरी श्रृंखला के लिए केवीबी से आगे देखने की आवश्यकता नहीं होगी।”
बजाज आलियांज लाइफ के एमडी और सीईओ, तरुण चूघ ने कहा, “हम करूर वैश्य बैंक जैसे ग्राहक केंद्रित ब्रांड के साथ साझेदारी करके खुश हैं, जो हमें पसंद है कि हम उसके ग्राहकों के वित्तीय लक्ष्यों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी साझेदारी बड़ी संख्या में लोगों के लिए मूल्य-पैक और सस्ती जीवन बीमा समाधानों को सुलभ बनाने में मदद करेगी। हमारे तकनीक-सक्षम सर्विसिंग समाधानों और व्यापक जीवन बीमा उत्पादों के साथ, हम करूर वैश्य बैंक के ग्राहकों के जीवन के लक्ष्यों को सक्षम करने के लिए तत्पर हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *