मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने नई जीएलएस लॉन्च की

-अनिल बेदाग
मुंबई। भारत की सबसे बड़ी लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज ने आज जीएलएसदृपोपुलैरिली की नवीनतम पीढ़ी को एसयूवी के एस-क्लास के रूप में संदर्भित किया। नई मर्सिडीज-बेंज जीएलएस मर्सिडीज-बेंज की सबसे बड़ी और सबसे शानदार एसयूवी है और ग्राहक को अधिक स्थान, अधिक आराम, अधिक तकनीक और अधिक लक्जरी प्रदान करती है। नई जीएलएस में भारतीय सड़कों पर किसी भी एसयूवी द्वारा पेश की जाने वाली अत्याधुनिक तकनीक है और यह शानदार ऑफ रोडर के चरित्र के साथ लक्जरी को जोड़ती है।
मार्टिन श्वेंक, प्रबंध निदेशक और सीईओ, मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने डिजिटल रूप से कंपनी के सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में जीएलएस को डिजिटल रूप से लॉन्च किया। श्री श्वेंक ने कहा, ‘लक्जरी, आराम और तकनीक को मिलाकर, मर्सिडीज-बेंज जीएलएस आज बाजार में उपलब्ध सबसे शानदार लक्जरी एसयूवी है।
श्री श्वेंक ने आगे बताया, “मर्सिडीज मी कनेक्ट ऐप को भी एक नया उपयोगकर्ता इंटरफेस और एक अतिरिक्त नई सेवा ऐप मिलती है जो एक सहज ऑनलाइन अनुभव प्रदान करती है। अत्यधिक सहज उपयोगकर्ता इंटरफेस वाला नया मर्सिडीज मी ऐप 1 जुलाई 2020 से शुरू होने वाले सभी मर्सिडीज मी कनेक्ट मालिकों के लिए रोल-आउट किया जा रहा है। यह नया ऐप नई सुविधाओं की पेशकश करने के लिए एक मंच प्रदान करता है जो ओवर द एयर अपडेट में सक्षम हैं। हम जल्द ही जियो-फेंसिंग, वाहन खोजक और खिड़कियों और सनरूफ के रिमोट ओपन-क्लोजिंग रोल-आउट होंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *