स्विगी ने इस उद्योग में डिलीवरी पार्टनर्स को ‘शुक्रिया करे’ के साथ एक संगीतमय श्रद्धांजलि दिया

दिल्ली। कोविड-19 के प्रकोप की इस विकट स्थिति में और देशव्यापी लॉकडाउन के बीच, डिलीवरी पार्टनर हर किसी के दरवाजे पर भोजन से लेकर किराने का सामान, दवाइयां, या किसी भी अन्य घरेलू सामान को अनिवार्य रूप से वितरित कर रहे हैं। वितरण अधिकारी इस कोरोनवायरस वायरस महामारी के माध्यम से असंगति योद्धा रहे हैं, नागरिकों को सुरक्षित रहने के लिए मदद करने और आग्रह करने के लिए। इन चुनौतीपूर्ण समय के बीच अपने वीर प्रयासों के लिए श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए, स्विगी ने यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया और हैवस ग्रुप के साथ मिलकर तप ‘शुक्रिया करंे’ की शुरूआत की, जो सभी डिलीवरी पार्टनर्स के लिए धन्यवाद है।
संगीत वीडियो डिलीवरी पार्टनर के साहस और निस्वार्थता को उजागर करता है और साथ में अजान दरबार, नगमा मिर्जकर जैसे सोशल मीडिया के प्रभावकारों के साथ-साथ अरमान मलिक, जसलीन रॉयल, लिसा मिश्रा, असीस कौर, सुकृति, प्रकृती कक्कड़ जैसे लोकप्रिय भारतीय गायकों का समामेलन करता है। मृणाल पांचाल और मानव छाबड़ा ने डिलीवरी पार्टनर्स द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की, जो हमें कोविड-19 के समय में आराम प्रदान करने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं।
“जैसा कि दुनिया भर के समुदायों पर महामारी जारी है, लोग एकजुट हो रहे हैं और एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। स्विगी पूरे उद्योग में उन सभी वितरण भागीदारों के समर्पण का सम्मान करती है जो उपभोक्ताओं को सुविधा प्रदान करने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं और उन्हें घर के अंदर रहने में सक्षम बनाते हैं। वीपी मार्केटिंग, स्विगी के टीएस श्रीवत्स ने कहा कि यह गान स्विगी और सभी सहयोगी कलाकारों के लिए एक टोकन है।
एसोसिएशन के बारे में बोलते हुए, प्रीति नय्यर, उपाध्यक्ष- ब्रांड पार्टनरशिप, यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप और ब्रांड्स, भारत और दक्षिण एशिया, ने कहा, ष्हमारे अनसुने योद्धाओं के लिए यह संगीतमय श्रद्धांजलि बनाना कुछ बहुत ही खास है और हमेशा हमारे दिल के करीब रहेगा। यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया में हम समुदायों का समर्थन करने के लिए संगीत की चिकित्सा शक्ति का उपयोग करने का प्रयास करते हैं। और यह साझेदारी लोगों के समर्थन और खुश करने के हमारे वर्तमान प्रयासों के अनुरूप है – विशेष रूप से इन कोविड समयों में। लोकप्रिय भारतीय कलाकार और प्रभावशाली लोग एक साथ आए हैं, जो वितरण अधिकारियों के योगदान को उजागर करने और उनकी निःस्वार्थ सेवा के लिए धन्यवाद करते हैं। यह स्विगी द्वारा की गई एक शानदार पहल है और ‘शुक्रीया करे’ के साथ हम एक ऐसे आंदोलन को जगाने की उम्मीद करते हैं जहां लोग डिलीवरी भागीदारों के लिए कृतज्ञता का संदेश देते हैं जो नागरिकों को घर के अंदर और सुरक्षित रहने में मदद कर रहे हैं।”
स्विगी ने इस गाने को जारी संकट के बीच उद्योग की कृतज्ञता की अभिव्यक्ति बनाने के लिए मेडलाइफ, डंजो और ग्रोफर्स के साथ मिलकर बनाया। मंगलवार को जारी किया गया, वीडियो पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 4.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जिसमें सगाई की संख्या 3 मिलियन से अधिक है। 2.18 मिनट के वीडियो में खाली सड़कों के दृश्य और राष्ट्रों की सेवा के लिए अपने कर्तव्यों को पूरा करने वाली सड़कों पर केवल डिलीवरी साझेदारों के साथ प्रतिष्ठित प्रतिष्ठित स्पॉट हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *