टाटा स्काई ने लॉन्च किया नया और बेहतर ऑफर

मुंबई। टाटा स्काई ग्राहकों को एक उन्नत और विस्तृत सामग्री देखने के अनुभव प्रदान करने के अपने उद्देश्य के लिए सच है ने Tata Sky Binge+ – भारत की अगली पीढ़ी के एंड्रॉइड सेट-टॉप बॉक्स पर एक नई और बेहतर पेशकश की घोषणा की। रियायती दर पर पेश किया गया रुपये 3,999/- की नई पेशकश ग्राहकों को एक ही रिमोट का उपयोग करके अपने टीवी स्क्रीन पर लोकप्रिय ऐप से दोनों रैखिक चैनल (उपग्रह के माध्यम से प्रसारित) और ओटीटी सामग्री (इंटरनेट के माध्यम से) देखने में सक्षम बनाएगी।
इस अवसर पर बोलते हुए, पल्लवी पुरी, मुख्य वाणिज्यिक और सामग्री अधिकारी, टाटा स्काई ने कहा, “मनोरंजन की खपत तेजी से विकसित हो रही है। जैसे ही सामग्री बहु-प्लेटफॉर्म बन जाती है, हम अपनी विशेषज्ञता का विस्तार करने के लिए लगातार लिफाफे को आगे बढ़ा रहे हैं ताकि हम अपने दर्शकों के लिए जो भी टचपॉइंट के माध्यम से ले जा सकें, वे सबसे अधिक आकर्षित हों। अगली पीढ़ी की विशेषताओं के साथ पारंपरिक डीटीएच की ताकत और ओटीटी सामग्री की दुनिया को एक साथ लाना, पूरी तरह से एकीकृत Tata Sky Binge+ डिवाइस एक समृद्ध देखने का अनुभव प्रदान करता है, जिसमें उच्चतम छवि गुणवत्ता और उनके टीवी स्क्रीन पर एक सुसंगत अंत-उपयोगकर्ता अनुभव है।’’
इसके अतिरिक्त, Tata Sky Binge+ दर्शकों को अपने लैपटॉप, टैबलेट या मोबाइल फोन पर किसी भी शो, फिल्म, संगीत, गेम को खेलने में सक्षम बनाता है और अपने टीवी पर सीधे-सीधे अपने इन-बिल्ट क्रोमकास्ट फीचर के साथ देखता है। प्रथम श्रेणी की तकनीक से सशक्त, Tata Sky Binge+ में गूगल सहायक भी शामिल है, जो सामग्री की खोज को आसान बनाता है, आवाज खोज सुविधा का उपयोग करके जिससे गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध गेम और एप्लिकेशन के ढेरों तक पहुंच की अनुमति मिलती है।
यह 4के, एचडी एलईडी, एलसीडी, या प्लाज्मा तकनीक सहित सभी प्रकार के टीवी के साथ संगत है क्योंकि यह एचडीएमआई आउटपुट का समर्थन करता है और ऑडियो और वीडियो केबल पर पुराने टीवी सेट से भी जुड़ा जा सकता है।
रुपये की कीमत 3999/-, Tata Sky Binge+ छह महीने की ओटीटी सामग्री का लाभ प्रदान करता है जिसे उपयोगकर्ता अपने एसटीबी पर देख सकता है जिसमें 7 दिन के मिस्ड शो और 3 महीने तक अमेजॅन प्राइम सदस्यता बिना किसी अतिरिक्त लागत के उपयोग कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *