फिटजी द्वारा 3 जून 2018 को आयोजित किया जाएगा टैलेंट रिवॉर्ड एग्जाम

नई दिल्ली। जो छात्र अपने पहले प्रयास में जेईई मेन परीक्षा में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं, ऐसे में यह जानना आवश्यक हो जाता है कि उनके प्रदर्शन में क्या कमी रह गई और वो कैसे उसे सुधार सकते हैं? अपने छात्रों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, फिटजी ने अपने विशाल अनुभव और विशेषज्ञता के साथ फिटजी टैलेंट रिवॉर्ड एग्जाम आयोजित किया है – जो कि छात्रों को राष्ट्रीय स्तर पर उनकी रैंकिंग के बारे में बताएगा। जेईई 2019 में सफलता की दिशा में यह उनका पहला कदम होगा।
परीक्षा भारत के उत्तीर्ण छात्रों के लिए मौका है जेईई 2019 में राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने का जिससे न केवल स्कालरशिप मिलेगी बल्कि हॉस्टल फीस में भी रियायत मिलेगी। यह परीक्षा 3 जून 2018 को भारत के 50 से अधिक शहरों में आयोजित की जाएगी।
फिटजी के डायरेक्टर श्री आर एल त्रिखा ने कहा ‘जेईई को क्लियर करना एक बड़ी उपलब्धि है और वे छात्र जो जेईई मेन में अच्छे अंक लाने में असमर्थ रहे, उन्हें विफलता के डर को दिमाग से निकाल देना चाहिए। फिटजी टैलेंट रिवॉर्ड एग्जाम छात्रों को उनकी पूर्ण क्षमता का एहसास कराता है और साथ ही आई आई टी में शामिल होने वाले छात्रों के सपने को पूरा करने में भी मदद करता हैं।’
एफटीआरई के पंजीकरण की आखिरी तारीख 1 जून 2018 हैं। छात्र ऑनलाइन/ऑफलाइन/मोबाइल मोड के माध्यम से एफ टी आर ई के लिए पंजीकरण कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *