मैडगाए लैब्स : सभी को विश्व स्तर की शिक्षा प्रदान करने के लिए एक मंच

विशिष्ट विषयों के शिक्षकों की कमी, क्षेत्रीय भाषा में अध्ययन सामग्री, संरक्षक जहाज, अप टू डेट टेस्ट टेस्टिंग टूल्स और तकनीकों, परीक्षाओं के बारे में जानकारी गुणवत्ता शिक्षा की अनुपलब्धता, कोचिंग उद्योग की एकाधिकार छात्रों से पंगु बना है और उन्हें साधारण सामग्री और प्रौद्योगिकी के लिए कट गला प्रतियोगिता के इस युग में सरल परीक्षण की तैयारी के लिए बहुत अधिक शुल्क का भुगतान करने के लिए मजबूर किया गया है।
मैडगाए लैब्स शक्तिशाली प्रौद्योगिकी हर किसी के लिए सहज और व्यक्तिगत सीखने के अनुभव प्राप्त करना आसान बनाता है। मैडगाए लैब्स में सभी के लिए कुछ है इसलिए, क्या आप एक कोचिंग मालिक, स्वतंत्र शिक्षक, कामकाजी वर्ग, घर के रख-रखाव या छात्र हैं, हम सभी उपकरणों और सुविधाओं को उपलब्ध कराते हैं जिन्हें आप सभी प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं के प्रबंधन और तैयार करने की आवश्यकता करते हैं।
मैडगाए लैब्स, शिक्षा क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए आईआईटी रुड़की द्वारा आयोजित और वित्त पोषित है। यह भारत सरकार द्वारा स्टार्टअप इंडिया कार्यक्रम के तहत भी पंजीकृत हैं। मैडगाए लैब्स के संस्थापक श्री अशोक कटियार साल 2015 इसको स्थापित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *