शिक्षा

सुरलोक के तीन दिन का आकर्षण अमृत मान के साथ समाप्त हुआ

नई दिल्ली। 15 फरवरी 2018 को श्री गुरु नानक देव खालसा महाविद्यालय में वार्षिक महोत्सव सुरलोक का शुभारंभ हुआ। महोत्सव के पहले दिन लावण्या, जय गायन, सिखों के पगड़ी बांधने की प्रतियोगिता, शेड्स ऑफ ग्रे, काव्य मेला, देसी बीट्स, नुक्कड़ नाटक जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिनमें प्रतिभागियों ने उत्साह एवं जोश के साथ भाग लिया।
सुरलोक का दूसरा दिन ‘बीट बॉक्सिंग’ प्रतियोगिता के साथ दिन का आरंभ हुआ। इसके बाद ‘बीट पे बूटी’ फोटोग्राफी प्रतियोगिता, पेन योरसेल्फ, सुरों का संगम, ट्रेजर हंट, सिक्सटी सेकंड्स ऑफ फेम जैसी विविध रंगारंग प्रतियोगिताओं से होते हुए पश्चिमी नृत्य प्रतियोगिता पर आकर खत्म हुआ।
श्री गुरूनानक देव खालसा काॅलेज के वार्षिक महोत्सव सुरलोक का अंतिम दिन छात्रों के मनोरंजन के लिए पंजाबी गायक अमृत मान के नाम था। जिसके गानों की धुनों ने छात्र छात्राओं के जोश को एक नया आयाम प्रदान किया। 15-16 फरवरी को कई विभिन्न प्रतियोगिताओं के बाद आज मस्ती का दिन था, जिसका आनंद सभी छात्रों ने उठाया। कार्यक्रम के आरंभ में काॅलेज के छात्रों ने अपनी नृत्य एवं गायन की प्रतिभा का प्रदर्शन करके छात्रों का मनोरंजन किया। उसके बाद अमृत मान के गानों की धुनों पर खूब मस्ती और नाच गाना हुआ। इस अवसर पर काॅलेज की प्रधानाचार्य डाॅ. मनमोहन कौर, उप प्रधानाचार्या डाॅ. गुरमोहिंदर सिंह एवं काॅलेज के शिक्षक भी मौजूद थे। सभी ने इस कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *