मनोरंजन

अंजली आनंद ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला‘ में निभायेंगी निगेटिव लीड

‘ढाई किलो प्रेम‘ में उन्होंने दीपिका के रूप में सभी को आकर्षित किया है। माॅडल से अभिनेत्री बनी अंजली आनंद अपने अपारंपरिक लुक्स, प्रेरणादायक आत्मविश्वास और बेमिसाल अभिनय कौशल से नये लक्ष्य स्थापित कर रही हैं। संदीप सिकंद के शो में पदार्पण करने के बाद वह अभी तक ब्रेक पर थीं और अब एक नये अवतार के साथ टेलीविजन पर वापसी करने के लिये तैयार हैं।
अंजली को गुल खान ने स्टार प्लस के नये शो ‘‘कुल्फी कुमार बाजेवाला‘‘ में एक प्रमुख भूमिका निभाने के लिये चुना है। वह सिकंदर की पत्नी लवली की भूमिका निभायेंगी। यह शो एक छोटी बच्ची का म्यूजिकल सफर दिखाता है, जो अपने पिता की तलाश कर रही है।
टेलीविजन पर यह अंजली का दूसरा शो है और दीपिका के रूप में उनके किरदार से बिल्कुल अलग होगा। अपने पिछले शो में उन्होंने एक मासूम और छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाई थी। इस खुशखबरी की पुष्टि करते हुए अंजली ने कहा, ‘‘मैं इस भूमिका को लेकर वाकई में बेहद उत्साहित हूं। मुझे खुशी है कि मुझे यह मौका मिला, क्योंकि मैं अपने अगले प्रोजेक्ट में खुद को चुनौती देना चाहती थी।‘‘ बहरहाल, अंजली के प्रशंसकों के लिये लवली को देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *