मनोरंजन

आईपीएल की ओपनिंग और क्लोजिंग सेरेमनी दोनो में जैकलिन फर्नांडीज की धूम

बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडिस एक मात्र बॉलीवुड सेलिब्रिटी है जिसने आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में भी धूम मचाई थी और अब क्लोजिंग सेरेमनी में भी जैकी अपने डांस से चार चाँद लगाने के लिए तैयार है। जैकलीन जुम्मे की रात, चिट्टियां कलाइयां और अब हाल फिलहाल हिरिया जैसे गानों के साथ जनता जनार्दन का मनोरंजन कर चुकी है और अब जैकी आईपीएल में धूम मचाने के लिए तैयार है।
इंडियन प्रीमियर लीग अपने आखिरी चरण में है और 27 मई को खेले जाने वाले अंतिम मैच के साथ इस सप्ताह के अंत में आईपीएल का आखिरी मैच खेला जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि पहली बार फाइनल को जनरल एंटरटेनमेंट चैनल (जीईसी) पर प्रसारित किया जाएगा। अब तक, सभी मैचों को एक स्पोर्ट्स चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है, लेकिन फाइनल के लिए, ब्रॉडकास्टर ने स्टार प्लस पर इसे प्रसारित करने का फैसला लिया है।
इसे ओर अधिक रोमांचक बनाने के लिए, सुनने में आया है कि निर्माता दो घंटे का विशेष सेगमेंट बना रहे हैं, जिसका नाम होगा ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ और इसे मैच शुरू होने से पहले प्रसारित किया जाएगा। फिल्मी सितारों के अलावा, टीवी अभिनेताओं का एक दल इस शो का हिस्सा होगा, जिनका शो इस चैनल पर प्रसारित किया जाता हैं, वे यहाँ क्रिकेटरों का समर्थन और अपने धारावाहिकों को बढ़ावा देने के लिए इस अंतिम पार्टी का हिस्सा बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *