आकर्ष खुराना ने महज 30 दिनों में पूरी की ‘हाइजैक’ की शूटिंग

अभिनेता आकर्ष खुराना ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘हाइजैक’ की शूटिंग सिर्फ 30 दिनों में पूरी की है। फिल्म के प्रवक्ता ने बताया कि, ‘चूंकि यह एक हवाईजहाज के हाइजैक होने की कहानी है इसिलए फिल्म को कई स्थानों पर शूट किया गया है। फिल्म की शूटिंग के लिए संपूर्ण कास्ट और क्रू लगभग एक महीने तक मुंबई, औरंगाबाद, गुजरात, दिल्ली और मढ़ आइलैंड के बीच अपनी उड़ान भर रहे थे।’
फिल्म को मुंबई, औरंगाबाद और गुजरात में प्रेत्यक शहरों में 3-3 दिनों में शूट किया गया है। जिसके बाद चार दिन मढ़ आइलैंड में और फिर 20 दिन फिल्म को दिल्ली में फिल्माया गया है। फिल्म की अधिकांश शूटिंग हवाई जहाज के अंदर हुई है, ऐसे में यह काफी चुनोतिपूर्ण था। लेकिन आकर्ष खुराना ने सफलतापूर्वक सही समय पर फिल्म का शेड्यूल पूरा किया और सिर्फ 30 दिनों में फिल्म की शूटिंग को अंजाम देने में सफल रहे।
हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में दिखाया गया पागलपन और अनूठा कांसेप्ट दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म ‘हाई जैक’ के साथ प्रमुख अंतरराष्ट्रीय ओटीटी वीडियो सेवा ‘वीयू’ फिल्मो में अपनी नई शुरुवात कर रहा है। हाई जैक के साथ आकर्ष खुराना बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपने कैरियर की नई पारी खेलने के लिए तैयार है।
आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित और वीयू के सहयोग में बनी यह फिल्म फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित होगी, जो इस साल 20 अप्रैल के दिन आपको हँसी से गुदगुदाने के लिए नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *