मनोरंजन

‘आनंद कुमार’ भूमिका निभाएंगे रितिक रोशन

अभिनेता रितिक रोशन हर बार अपनी नई फिल्म के साथ एक नया तरंग ले कर आते है और इसिलए दर्शको को हर बार उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहता है, उनकी पिछली फिल्‍म ‘काबिल’ को बेहद सराहा गया था। अब पटना (बिहार) के फेमस सुपर 30 क्लासेस के सफर पर जल्द ही बायोपिक बनने जा रही है जिसमें रितिक रोशन, आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए नज़़र आयेंगे।
इस फिल्म में रितिक पहली बार पटना जैसे छोटे शहर से ताल्‍लुख रखने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे और यह पहली दफ़ा होगा कि ऋतिक इस तरह का किरदार अदा करेंगे। विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अपने आप में काफी अनोखी होगी और गणितज्ञ आनंद कुमार इस बात से काफी खुश है कि रितिक उनका पक्ष निभा रहे है और वो रितिक के ज़रिये अपनी भावनात्मक यात्रा को देखने के लिए काफी उत्साहित है।
‘सुपर 30’ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है जो कि आईआईटी (IIT) के एंट्रेंस टेस्ट के लिए 30 काबिल और ज़रूरतमंद बच्चों को फ्री में हर साल कोचिंग देते हैं, इन बच्चों को 1 साल तक कोचिंग देने के बाद हर साल के सफलता का ग्राफ 100 % ही होता है।
अभिनेता रितिक रोशन एक बार फिर अपने अभिनय का जलवा दिखाने के लिए तयार है। रितिक एक महान गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित फिल्म में नज़र आएंगे और इस फिल्म में बुद्धिमान गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका अदा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *