आमिर खान का ‘पहला नाशा’ ने ‘वेलेंटाइन डे’ पर सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से ‘पहला नशा’ हर साल वैलेंटाइन्स डे पर धूम मचाता है लेकिन इस साल यह दिन ओर भी ज़्यादा खास था क्योंकि अभिनेता आमिर खान ने इस गीत से जुड़े कई व्यक्तिगत चीजों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया था।
सुपरस्टार ने अपना पसंदीदा रोमांटिक गीत ‘पहला नशा’ शेयर करते हुए जनता को वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं देते हुए अपने दिन की शुरूआत की। देखते ही देखते, सोशल मीडिया पर प्रत्याशा की एक लहर पैदा हो गयी जहाँ हर कोई आमिर का पहला प्यार यानी पहला नशा जानने के लिए उत्सुक था।
ट्विटर उपभोक्ता ने आवाज उठाते हुए ‘आमिर का पहला नशा’ जानने की उत्सुकता बयां की, जिसके बाद देशभर में आमिर का पहला नशा ट्रेंड करने लगा। जिसके बाद, एक बातचीत के दौरान, आमिर खान ने अपने पहले प्यार यानी पहला नशा के बारे में बात की।
अधिक जानकारी देते हुए आमिर ने बताया कि महज 10 साल की उम्र में टेनिस अभ्यास के दौरान वह अपना दिल दे बैठे थे, वही आमिर खान से अपने सवालों के जवाब जान कर उनके प्रशंसक थोड़े आश्चरिचकित हो गए थे।
सोशल मीडिया पर पहली बार इस तरह का माहौल देंखने मिला, जिसके बाद कुछ समय के भीतर ही ‘आमिर खान का पहला नाशा’ के साथ प्रशंसक अपने पहले प्यार का अनुभव साझा करते हुए नजर आये। कई उपभोक्ताओं ने लिख कर और वीडियो बना कर अपना पहला प्यार आमिर के साथ शेयर किया। एक अविस्मरणीय डिजिटल मूवमेंट में, सोशल मीडिया के यूजर आमिर के नक्शेकदम पर चलते हुए अपना पहला नशा साझा करते नजर आये।
पिछले कई वर्षों से, ‘पहला नशा’ रोमांटिक एंथम के रूप के बनी जगह बनाये हुए है, 30 साल के बाद भी यह गाना दर्शको के जहन में तरोताजा है और ये ही वजह है कि आज भी इस गाने को वेलेंटाइन डे के लिए परफेक्ट गीत माना जाता है।
प्रतिष्ठित युवा फिल्म में, आमिर खान के लवर बॉय छवि में ‘पहला नशा’ दर्शकों का पसंदीदा गीत है। वही, इतने सालों में पहली बार आमिर खान ने ऑफस्क्रीन अपना पहला प्यार शेयर किया और इसी के साथ आमिर ने एक बार फिर अपनी चार्म से दर्शको को मंत्रमुक्त कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *