इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ 10 अगस्त 2018 को होगी रिलीज

इरफान खान, दुलकर सलमान और मिथिला पालकर अभिनीत रोनी स्क्रूवाला की अगली फिल्म ‘कारवां’ 10 अगस्त 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है। साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम दुलकर सलमान इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत करने के लिए तैयार है। मिथिला पालकर भी इस फिल्म के साथ पहली बार बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी।
‘कारवां’ के निर्माताओं ने कुछ समय पहले फिल्म का पहला लुक जारी किया था जिसे दर्शकों द्वारा बेहद सराहा भी गया था। फिल्म के पोस्टर के इर्द-गिर्द एक दिलचस्प अवधारणा है क्योंकि फिल्म के निर्माताओं ने पोस्टर में 3 खोई हुई आत्मा, 2 लाश और इसके साथ आजीवन यात्रा का वादा किया है। यह फिल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जिनकी अनजाने में एक दूसरे से मुलाकात होती है और तीनों ही जीवन के विभिन्न पहलू से वाकिफ रखते है लेकिन इनका नसीब, जिन्दगी की इस विचित्र यात्रा में तीनो को एक साथ ला कर खड़ा कर देता है।
फिल्म को केरला के खूबसूरत इलाकों में फिल्माया गया है जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक सुखद अनुभव की तरह होगा। इरफान खान अभिनीत यह फिल्म रोनी स्क्रूवाला के क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी और ईशका फिल्म्स द्वारा निर्मित है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित ‘कारवां’ इस साल 10 अगस्त को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *