करणी सेना को दिपिका के फैंस का जवाब

दिपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म पद्मावत की रिलीज के साथ, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के प्रति उनके प्रशंसकों का उनके प्रति पागलपन साफ देखने मिल रहा है। जहा एक तरफ करणी सेना ने भारत के अलग अलग क्षेत्रों मैं धरना दे कर पद्मावत के प्रदर्शन पे रोक लगाने की कोशिश की, वहीं दूसरी तरफ दीपिका के फैंस ने दीपिका की तरफ अपनी निर्विवादित श्रद्धा दिखाई।
सोशल मीडिया पर #DP1stDay1stShow  इस हैशटैग के साथ विश्व भर से दीपिका के प्रशंसक एकजुट हो कर फिल्म पद्मावत की रिलीज का जश्न मना रहे है। साथ ही वह सभी लोगों को घर से निकल कर सिनेमाघरों मैं जाने की प्रेरणा भी दे रहे है। पद्मावत की रिलीज के साथ एक बार फिर दिपिका के प्रशंसकों को जश्न मनाने का मौका मिल गया है क्योंकि ‘xxx : रिटर्न ऑफ झंडर केज’ की रिलीज के लगभग एक साल बाद अभिनेत्री बड़े पर्दे पर अपने प्रशंसकों से रूबरू हो रही है।
अभिनेत्री के प्रशंसक पद्मावत की रिलीज को एक उत्सव की तरह मना रहे है जहाँ बड़ी संख्या में जनता जनार्दन सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखकर अपना सहयोग जाहिर कर रही है। देशभर से दर्शक सिनेमाघरों में दिपिका की विशालकाय फिल्म पद्मावत का पहले दिन पहला शो देख कर दीपिका के प्रति अपना प्यार और स्नेह बयां कर रहे है।
पद्मावत की रिलीज के साथ दिपिका ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ अपनी हैट्रिक पूरी कर ली है। लीला, मस्तानी जैसे यादगार किरदारों के साथ दर्शको का मनोरंजन करने के बाद दिपिका अब रानीसा पद्मावत की भूमिका में दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार है। दिपिका पादुकोण को फिल्म में अपने शानदार और अविश्वसनीय अभिनय के लिए बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। फिल्म में दिपिका का ‘जोहर’ सीन इस इतिहासिक फिल्म का सबसे बड़ा हाई पॉइंट माना जा रहा है। आलोचकों और दर्शको द्वारा दीपिका के पद्मावती अभिनय को अब तक का सबसे प्रभावशाली करार कर दिया गया है और इसमे कोई दो राय नही कि ‘पद्मावत’ एक मिल का पत्थर साबित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *