मनोरंजन

‘काल भैरव रहस्य’ में लीड रोल में दिखेंगी टैलेंटेड छवि पाण्डेय

भारतीय टेलीविजन पर अपनी अनोखी प्रस्तुतियों के लिए पहचान बनाने वाले, स्टार भारत की नवीनतम पेशकश ‘काल भैरव रहस्य’ काल्पनिक गांव सिद्धपुर की कहानी है। इसमें एक प्राचीन मंदिर की रोचक और मनोरंजक कहानी दिखाई जाएगी, जिसके पीछे एक रहस्यमय स्टोरी है। राहुल शर्मा, इकबाल खान जैसे लोकप्रिय नामों के अलावा शो में बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड छवि पाण्डेय लीड रोल में हैं। शो में छवि, नम्रता का किरदार निभाते हुए दिखेंगी जो गांव के जमींदार की शिक्षित बेटी हैं। नम्रता एक ऐसी युवा लड़की है जो हमेशा सच्चाई के लिए खड़ी होती है।
अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए छवि कहती हैं, ‘मैं नम्रता का किरदार निभा रही हूं जो एक युवा लड़की है और अमेरिका में पढ़ाई और काम करने के बाद अपने गांव सिद्धपुर में वापस आती है। वह गांव के जमींदार की बेटी है, लेकिन उसके बिल्कुल उलट है। नम्रता कंप्यूटर सेवी है और गांव के बच्चों को शिक्षित करने का एक बहुत ही सराहनीय काम कर रही है, ताकि वे अपना और अपने गांव का भविष्य उज्ज्वल बना सकें। शिक्षित होने और अमेरिका में पढ़ी-लिखी होने के कारण वह मंदिर से जुड़ी पौराणिक कथाओं पर विश्वास नहीं करती बल्कि उन्हें चुनौती देती है। हालांकि और वह हर किसी के विश्वास के प्रति सम्मान जताती है। दर्शकों को शो में राहुल और नम्रता के बीच प्रेम कहानी भी देखने को मिलेगी।’
वह कहती हैं, ‘मैं शो को लेकर बहुत उत्साहित हूं और सकारात्मक प्रतिक्रिया की ऊम्मीद कर रही हूँ।’ दक्षिण के जाने-माने निर्माता इस रहस्यमय अतीत को अपकमिंग सोशियो-थ्रिलर शो ‘काल भैरव रहस्य’ के माध्यम से पेश करेंगे, जोकि स्टार भारत पर 30 अक्टूबर, 2017 को 7 से प्रसारित होगा। शो में राहुल शर्मा, छवि पाण्डेय और सर्गुन कौर लूथरा लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *