किसी फिल्म को 5 साल वक्त नहीं देंगे : प्रभास राणा

एक्टर प्रभास को बाहुबली ने फिल्म जगत में नई पहचान दिलाई है, यह मूवी उनके करियर का सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट रही है। राजामौली के इस प्रोजेक्ट को मुकाम तक पहुंचाने के लिए प्रभास ने अपने कीमती 5 साल बिना किसी हिचके दिए, लेकिन अब प्रभास किसी फिल्म को इतना लंबा समय नहीं देंगे।
एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि भविष्य में अब मैं किसी फिल्म को इतना लंबा समय नहीं दे पाऊंगा, इस तरह का रिस्क दोबारा लेना मेरे करियर पर बुरा असर डाल सकता है। मेरे पास अब लिमिटेड समय है, उन्होंने कहा, अगर मैं किसी प्रोजेक्ट को लंबा वक्त देता भी हूं तो उसके साथ में दूसरे प्रोजेक्ट भी निपटाऊंगा। बाहुबली फिल्म करना जिंदगी में सिर्फ एकबार मिलने वाला मौका था। मुझे फिल्म की भव्यता के बारे में पता था, साथ ही फिल्म को दिए जाने वाले समर्पण से मैं अवगत था।
एक्टर प्रभास चाहते हैं कि वह बाहुबली की सक्सेस से एक कदम आगे बढ़े, उन्होंने कहा, मेरे द्वारा किए गए ज्यादातर काम की आज यूनिवर्सल अपील है। रीजनल सिनेमा अलग है, इसलिए अब मैं ऐसे प्रोजेक्ट करना चाहता हूं जिसकी स्टोरी मास को पसंद आए।
बॉलीवुड में डेब्यू करने पर उन्होंने कहा, मैं बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का इच्छुक हूं। हिंदी ही नहीं, मैं देश के किसी भी सिनेमा में काम करने को तैयार हूं, चाहे पंजाबी फिल्में ही क्यों ना हो, अच्छी स्क्रीप्ट की जरूरत है। मेरे लिए रीजन और भाषा मैटर नहीं करती।
प्रभास ने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म एंटरटेनिंग हो। भविष्य में वह डार्क फिल्में करना पसंद करेंगे, लेकिन फिलहाल वह अपनी फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन करना चाहते हैं। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने बॉलीवुड प्लान्स के बारे में खुलकर बातें की। प्रभास ने कहा कि वह साहो की रिलीज के बाद बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्म से डेब्यू करेंगे। प्रभास इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी हैं, इसमें उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं। फिल्म के इस साल रिलीज होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *