मनोरंजन

किस सीन करते वक्त असहज हो गई थी राखी सावंत

हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें ऑन-स्क्रीन किस करने में दिक्कत आ रही थी। राखी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वो मेन लीड में हैं। शूटिंग के समय का अनुभव बताते हुए उन्होंने कहा कि किस सीन करते वक्त मैं असहज हो गई थी और मुझे मीका सिंह की याद आ गई थी।
राखी को किसिंग सीन करते समय बहुत से रीटेक्स लेने पड़े थे, उन्होंने टेली चक्कर से बात करते हुए कहा- बार-बार सीन करते वक्त मैं मीका को याद कर रही थी, वो घटना मेरे दिमाग में हमेशा आ रही थी। मैं डर गई थी, ऐसा लग रहा था कोई मुझे मजबूर कर रहा है… मेरा फायदा उठा रहा है। मुझे ऐसा लग ही नहीं रहा था कि मैं कैमरा के सामने एक्टिंग कर रही थी। मुझे लग रहा था वो सब मेरे साथ फिर से हो रहा था।
अपने पहले किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा- इस सीन की शूटिंग करते वक्त मैं टेंशन में थी, मैंने ये पहले नहीं किया था। मैं असहज थी, मुझे ब्लैक लेबल की आधी बोतल पीनी पड़ी थी। फिल्म में ड्रग एडिक्ट का किरदार निभा रहीं राखी ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं था कि फिल्म में किसिंग सीन भी है,यह कैरेक्टर की डिमांड थी, जब मैंने यह सीन करने से मना कर दिया तो उन्होंने कहा कि हम आपको सीखा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *