मनोरंजन

केबीसी सीजन 10 के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 6 जून को रात 8.30 बजे से

कौन बनेगा करोड़पति ने लाखों भारतीयों को अपने ज्ञान की ताकत का इस्तेमाल करते हुए अपनी किस्मत बदलने का मौका दिया है। शो ने भारतीय टेलीविजन पर फैमिली गेम शो के जोनर को ही नए सिरे से परिभाषित किया है। एक बार फिर यह शो अपने 10वें संस्करण के तौर पर शुरू होने जा रहा है। इस संस्करण में रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 6 जून को रात 8.30 बजे होगी, जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन स्वयं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ऑन एयर आएंगे और सवाल पूछेंगे। वे 6 से 20 जून तक हर रोज रात 8.30 बजे एक सवाल पूछेंगे, जिसके जवाब देकर कोई भी रजिस्ट्रेशन करवा सकता है।
शो में भाग लेने की इच्छा रखने वालों के लिए रजिस्ट्रेशन का यह पहला दौर होगा। रजिस्ट्रेशन का तरीका इस तरह होगा कि एसएमएस, आईवीआरएस और सोनीलिव एप के जरिये पूछे गए सवाल का सही जवाब देना होगा।
‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बारे में बात करते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ईवीपी और बिजनेस हेड, दानिश खान ने बताया कि “भारत का सबसे लोकप्रिय गेम शो अपने बेहतरीन होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ फिर लौट रहा है। शो के दसवें संस्करण को शुरू करने को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। पिछले साल रजिस्ट्रेशन विंडो 7 दिन के लिए खुली थी और 19.8 मिलियन रजिस्ट्रेशन हुए थे। हम आश्वस्त है कि इस बार 14 दिन की अवधि में रजिस्ट्रेशन के आंकड़ों में यह शो नए कीर्तिमान गढ़ेगा और नई सफलता की इबारत लिखेगा।”
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बारे में ज्यादा जानकारी आपको इसी जगह पर मिलती रहेगी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *