मनोरंजन

गर्मी के इस मौसम में सोनी YAY! लेकर आया है नया शो ‘किको एंड सुपर स्पीडो’

आपने भी चुपके से कभी यह विश मांगी होगी कि आपके पास सुपरपावर्स हों या फिर कोई ऐसा दोस्त हो, जिसके पास सुपरपावर्स हों? एक ऐसा दोस्त जिसके साथ मिलकर हम समाज में बुरा करने वाले सारे लोगों को सबक सिखा सकें? अब और इंतजार करने की जरूरत नहीं….सोनी YAY! गर्मी के इस मौसम में आपके सपने को पूरा करने वाला है। यह चैनल एक ऐसे ही लड़के, एक ऐसे चैम्पियन, एक दोस्त, एक हीरो को लेकर आ रहा है…इस चैनल ने अपनी नई सीरीज ‘किको एंड सुपर स्पीडो’ के लाॅन्च की घोषणा की है। यह शो देश के नये सुपरहीरो की कहानी लेकर आ रहा है।
एक्शन-काॅमेडी से भरपूर इस शो में सुपरहीरो किड, किको और उसकी स्पेशल गैजेट कार, ‘सुपर स्पीडो’ के कारनामों को दिखाया गया है। इस शो के हर एपिसोड में, ये बेहतरीन जोड़ी सन सिटी की रक्षा करने के लिये उन बदमाशों और उनकी कारों को सबक सिखाती हैं। इस शो में सुपरपावर्स जो बच्चों को सबसे ज्यादा पसंद आते हैं, पर जोर दिया गया है। यह कार किको की घड़ी ‘आर 7’ से बाहर निकलती है। यह शो बेहतरीन क्वालिटी के 3डी एनिमेशन से अपने हर एपिसोड में निश्चित रूप से बच्चों की कल्पनाओं को उड़ान और भरपूर रोमांच देगा।
इस अप्रैल, अपना पहला बर्थडे मना चुके सोनी YAY! का लक्ष्य है कि वह गर्मियों की शुरुआत धमाके के साथ करें, यह शो इस साल का सबसे बड़ा लाॅन्च है, जोकि डबल मजा, डबल एडवेंचर और डबल मस्ती देने का वादा करता है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *