जब सुपरस्टार महेश बाबू ने कहा, ‘मैं आप सभी को गर्वित महसूस करवाऊंगा’

सुपरस्टार महेश बाबू की आगामी फिल्म ‘भारत एएन नेनू’ ने अभिनेता के प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा की लहर उत्तपन कर दी है। फिल्म की रिलीज से पहले ‘भारत भैरंगा सभा’ नाम का एक इवेंट आयोजित किया गया था जहाँ फिल्म को जनता द्वारा उत्कृष्ट प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी।
प्रतिक्रिया से अभिभूत सुपरस्टार महेश बाबू ने ट्विटर पर अपने सभी प्रशंसकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए लिखा, ‘इस इवेंट के हिस्सा बनने के लिए मेरे सभी प्रिय प्रशंसकों का तहदिल से धन्यवाद। आप सभी को वहाँ देखना, सही मायने में एक सुखद अनुभव था। इतने सालों से आपने जो प्यार दिया है उसके लिए बहुत अभिभूत महसूस कर रहा हूँ। इतनी बड़ी संख्या में आपकी उपस्थिति मेरे लिए एक रिमाइंडर था कि मैं यहां सिर्फ और सिर्फ आप सभी की वजह से हूं। एक बार फिर, भारत भैरंगा सभा को एक शानदार सफलता बनाने के लिए धन्यवाद। 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में आप सभी से मुलाकात होगी। मैं आप सभी को गर्वित महसूस करवाऊंगा।’
फिल्म भारत एएन नेनू में मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे, महेश बाबू को फिल्म के टीजर ने एक क्रांतिकारी नेता के रूप में दिखाया गया है। यह एक ऐसी स्थिति है जब भारत यानी महेश बाबु मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार ग्रहण करता है और वह समाज में बदलाव ले कर आता है। कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुए श्पहले शपथश् में उन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभाला था, तो नवीनतम टीजर में तेलगू राष्ट्रभक्ति गाथा के उत्सुकता को बढ़ा दिया है।
‘भारत एएन नेनू’ महेश की 2017 रिलीज स्पाइडर से बिल्कुल अलग है, जहाँ उन्हें खुफिया ब्यूरो कार्यालय के एक अधिकारी शिवा के रूप में दिखाया गया था। ‘भारत एएन नेनू’ के टीजर ने अभिनेता के प्रशंसकों के उत्साह को दोगुना बढ़ा दिया है, परिणामस्वरूप फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *