जूही परमार और अश्का गोराड़िया ने ‘जज़्बात’ में रियलिटी 30 को सुनाई खरी-खरी

जीटीवी का वीकेंड चैट ‘जज्बात…संगीन से नमकीन तक’ जानी-मानी हस्तियों को करीब से जानने और उनके व्यक्तिगत जीवन में झांकने का मौका दे रहा है। उनमें रोनित राॅय, अदा खान, दिव्यांका त्रिपाठी, धीरज धूपर, राखी सावंत, बरुण सोबती, करण पटेल और कई अन्य हस्तियां शामिल हैं। इस शो के आगामी एपिसोड में टेलीविजन की चर्चित बहुएं और आॅन-स्क्रीन पक्की सहेलियां, जूही परमार और अश्का गोराड़िया शिरकत करती नजर आयेंगी। उन्हें इस शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल के साथ हल्की-फुल्की बातचीत करते हुए देखने का मौका मिलेगा।
इस एपिसोड के दौरान, जूही और अश्का ने इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में खुलकर बात और अपनी खास दोस्ती के बारे में भी बताया। पहले कई सारे रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकीं, जूही और अश्का ने उनके बारे में दिलचस्प बातें बताईं और अपने निजी अनुभवों से बड़े ही मजेदार खुलासे किये। उन दोनों ने अपनी बात रखने के इस मौके का भरपूर फायदा उठाया।
अश्का गोराड़िया ने कहा, ‘‘मेरी सेक्सुअलिटी को रियलिटी शो में गलत तरीके से पेश किया गया है। मेरे पैरेंट्स और मेरे लिये यह बहुत ही शर्मिंदगी की बात थी। उस समय मैं अपने बचाव में कुछ भी नहीं कह पाई। मेरी मां जब मेरे पास आईं, उन्होंने मुझसे कहा कि किस तरह श्ले पर मुझे दिखाया गया और किस तरह सबने मेरी सेक्सुअलिटी पर उंगली उठाना शुरू कर दिया है। लेकिन शो के होस्ट, मेरे दोस्त और पूरी मीडिया मेेरे बचाव में उतर आये और उस स्थिति से उबारने की भरपूर कोशिश की। इसलिये, मैं इस मौके पर यह कहना चाहूंगी कि मैंने एक पुरुष से शादी की है और मैं बेहद खुद हूं।’’
इसके आगे जूही परमार ने कहा, ‘‘मैंने जो शो किया था वह कपल्स पर आधारित था और उस फुटेज को बिलकुल ही अलग तरीके से एडिट किया गया। मुझे नकारात्मक रूप में पेश किया गया, जबकि सचिन को ‘बेचारा’ बनाकर। मुझे यह जानकर बहुत हैरत हुई कि मुझे परदे पर खलनायिका बनाकर पेश किया गया है। वह अनुभव अच्छा नहीं था।
जूही और अश्का की बेजोड़ केमेस्ट्री और दोस्ती दर्शकों के लिये देखने लायक होने वाली है। साथ ही उन्हें भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है। उन दोनों ने जूही की बेटी समायरा के बारे में भी कुछ बेहतरीन पलों को साझा किया। फिटनेस की दीवानी अश्का ने योगा को लेकर अपने प्यार और जुनून के बारे में बताया। इन दो खूबसूरत अभिनेत्रियों द्वारा अपने गहरे राज पर से परदा उठाते हुए देखना दर्शकों के लिये बेहतरीन अनुभव होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *