ट्रेलर लॉन्च से पहले, निर्माताओं ने शानदार पोस्टर के साथ भावेश जोशी सुपरहीरो का आगाज किया

चूंकि निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी अपनी आगामी फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के ट्रेलर का अनावरण करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उससे पहले फिल्म के दो नए पोस्टर ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है। मजेदार टीजर और पोस्टर के साथ श्रोताओं को लुभाने के बाद, निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के दो नए रोचक पोस्टर के साथ दर्शकों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है। निर्माताओं ने अभी तक हर्षवर्धन कपूर का चेहरा छुपा कर रखा था लेकिन अब मुखोटे के पीछे छिपा चेहरा सबके सामने आ गया है।
फिल्म के पहले पोस्टर में मुखोटे में छिपे हर्षवर्धन निंजा के रूप में लड़ाई लड़ने के लिए तैयार नजर आ रहे है तो वही दूसरे पोस्टर में पहली बार मुखोटे के पीछे छिपे चेहरे से दर्शकों को रूबरू करवाया गया है। 25 मई को रिलीज होने वाली यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है। वही जल्द रिलीज होने वाला फिल्म का ट्रेलर यकीनन दर्शकों के उत्साह को एक स्तर ऊपर ले जाएगा। जिस तरह से नाटक में आम आदमी सुपरहीरो बन जाता है उसी तरह हर्षवर्धन कपूर भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई में सामाजिक योद्धा बन जाते हैं।
फिल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फिल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया। फिल्म को संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा दिया गया है, तो वही गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने अपनी कलम से कागज पर उतारे है। अमीत और अमिताभ इससे पहले लुटेरा और उड़ान में मोटवानी के साथ काम कर चुके है।
ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *