ट्रैफिक में उलझे ‘डीआईडी‘ में आ रहे ईशान खट्टर

इस वीकेंड जी टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स‘ में ब्लॉकबस्टर बच्चों की जबर्दस्त परफॉर्मेंस देखने के लिए तैयार हो जाइए। ये नन्हीं प्रतिभाएं अपने शानदार डांस से न सिर्फ अतिथि जज टेरेंस लुईस को प्रभावित करेंगे, बल्कि सेट पर पहुंचे नवोदित एक्टर्स – ईशान खट्टर और मालविका मोहनन को भी अपनी दमदार परफॉर्मेंस से मुग्ध कर देंगे, जो अपनी आगामी फिल्म ‘बियाॅन्ड द क्लाउड्स‘ को प्रमोट करने सेट पर पहुंचे। ईशान और मालविका, दोनों ही प्रतिभागियों की इस बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखकर दंग रह गए, जिसमें इन सभी प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक शानदार एक्ट प्रस्तुत किए और कई यादगार पल जगाए।
नवोदित एक्टर ईशान खट्टर ने भी इस मौके पर अपने पेशेवर रुख और समयबद्धता की एक शानदार मिसाल पेश की। दरअसल, डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर समय पर पहुंचने के लिए उन्होंने मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर किया। हुआ यूं कि ईशान मुंबई के एलफिंस्टन रोड पर अपनी एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे और उन्हें मलाड स्थित डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर समय पर पहुंचना था। देरी को टालने के लिए उन्होंने ट्राफिक से बचकर लोकल ट्रेन पकड़ना मुनासिब समझा।
भीड़-भाड़ से भरी मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते हुए ईशान खट्टर को जरा भी शिकायत नहीं थी। उन्होंने साबित कर दिया कि उनकी प्रतिबद्धता और समर्पण उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में बहुत आगे ले जाएगी ले जाएंगे।
इस बारे में बताते हुए ईशान खट्टर ने कहा, ‘‘यह पहली बार नहीं था जब मैंने मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर किया। फिल्मों में आने से पहले मैंने श्यामक डावर की डांस एकेडमी में एक साल तक ट्रेनिंग की और उस समय मैं अक्सर लोकल ट्रेन से ही सफर किया करता था। मुझे पता था कि आज मुझे डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर समय पर पहुंचना है क्योंकि मैं ब्लॉकबस्टर बच्चों की परफॉर्मेंस को कतई मिस नहीं करना चाहता था। मुझे वाकई खुशी है कि मैं समय पर यहां पहुंच सका और इन नन्हीं डांस प्रतिभाओं की जबर्दस्त परफॉर्मेंस को अनुभव कर सका।‘‘
ईशान खट्टर और मालविका मोहनन के साथ ऐसे ही कुछ रोमांचक पलों के अलावा डीआईडी लिटिल मास्टर्स के इस हफ्ते के एपिसोड में भी सभी प्रतिभागियों की पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। जहां किंग ऑफ काॅन्टेपररी सत्यम राय ‘पल दो पल‘ गाने पर डांस फ्लोर पर धूम मचाएंगे, वहीं नेपाल से आए रोहन थापा जैकी चैन बनकर ‘सांवली सी रात‘ पर एक बेमिसाल परफॉर्मेंस देकर सभी जजों को इम्प्रेस कर देंगे। सूर्या श्रीजित और एपी राॅकर्स ने जब ‘एक दिन मोहब्बत‘ और ‘हवन करेंगे‘ पर धुआंधार परफॉर्मेंस दी, तो इसे देखकर सभी दंग रह गए। इसके बाद इस एपिसोड का एक यादगार समापन करते हुए हुए ब्रिंदा ने ‘सो जा सो जा‘ पर एक शानदार परफॉर्मेंस दी और डीआईडी लिटिल मास्टर्स के ब्लॉकबस्टर बच्चों की प्रतिभा की एक नई रेंज दिखाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *