दिलजीत दोसांझ ने सूरमा का नया पोस्टर किया रिलीज

संदीप सिंह की जीवनी पर आधारित बायोपिक में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दिलजीत ने अपने यूके कॉन्सर्ट के दौरान फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। अपनी आगामी बायोपिक सूरमा में भारत के पूर्व कप्तान और हॉकी के दिग्गज संदीप सिंह की भूमिका निभाने में दिलजीत कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।
दिलजीत ने बर्मिंघम एरीना में अपने सोल्ड-आउट शो के दौरान फिल्म के नए पोस्टर का अनावरण किया और इसी के साथ इस वेन्यू की इतना अधिक मात्रा में टिकट बेचने वाले दिलजीत पहले भारतीय बन गए है। फिल्म के इस नए पोस्टर में संदीप के जीवन से जुड़े दो विभिन्न पक्षों को चित्रित किया गया है, एक समय जब वह व्हीलचेयर पर थे और दूसरा हॉकी के ग्राउंड से!
संदीप सिंह एक लीजेंड हॉकी खिलाड़ी है और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके है। संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है और इसके साथ ही संदीप ने भारीतय हॉकी में कई ऐसे सुनहेरे पल दिए है जिन्हें भूल पाना मुमकिन नही है।
निर्माता एक ओर प्रेरणादायक कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी ‘सूरमा’ के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
‘सूरमा’ सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित ‘सूरमा’ 13 जुलाई, 2018 को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *